Varanasi

वाराणसी: दशाश्वमेघ इलाके में आन्ध्र प्रदेश निवासी एक ही परिवार के चार दर्शनार्थियों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जुटी जाँच में

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी के दशाश्वमेघ थाना क्षेत्र के देवनाथापुरा स्थित एक भवन में एक ही परिवार के 4 लोगों ने एक साथ फांसी लगाकर जान दे दी। वहीं घटना की जानकारी होते ही एसीपी दशाश्वमेध अवधेश पांडेय और थानाध्यक्ष बैद्यनाथ सिंह मौके पर पहुचे और उन्होंने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू कर दिया है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार, देवनाथापुरा स्थित कैलाश भवन की तीसरी मंजिल में चारों लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। ये चारो आंध्रा प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे है। फांसी लगाने वालों में तीन पुरूष और एक महिला है। घटना की जानकारी पुलिस को शाम लगभग 5:30 बजे मिली। जानकारी होते ही एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश पाण्डेय और थानाध्यक्ष वैद्यनाथ मौके पर दल बल के साथ पहुचे तथा शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू कर दिया। मौके पर फारेंसिक टीम की फिल्ड यूनिट ने भी बारीकी से जांच किया।

मृतकों की पहचान राजेश (25) पुत्र कोंडाबाबू। जयराम (23वर्ष) कोंडा बाबू (50) और लावन्या (45) बर्ष के रूप में हुई। ये सभी एक ही परिवार के सदस्य था और धर्म गोडम स्ट्रीट, मंडपेटा जिला पूर्वी गोदावरी, आंध्र प्रदेश के निवासी थे। यह सभी लोग 03 दिसंबर को सुबह 11:30 बजे उक्त रूम नंबर S6 में रुके हुवे थे। वही मिल रही जानकारी के अनुसार मृतकों के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है और मामला आन्ध्र प्रदेश में ही पैसो के लेनदेन से जुडा होने की बात सामने आ रही है। पुलिस मामले में जाँच कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

3 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

3 hours ago