Varanasi

वाराणसी: सपा नेता आदिल खान के कथित नज़रबंद की सुचना पर थाने पहुचे सपाई, बोले ‘पुलिस हमारे कार्यकर्ताओं को क्यों लेकर आई…?’

आनंद यादव

वाराणसी: वाराणसी के चौक थाने पर समाजवादी पार्टी नेता आदिल खान और राहुल को नज़रबंद किये जाने की कथित रूप से जानकारी हासिल होने पर समाजवादी पार्टी के कई बड़े नेता और कार्यकर्ताओ ने चौक थाने पहुच कर सपा नेताओं के थाने बुलाये जाने का कारण पूछा।

मिली जानकारी के अनुसार चौक पुलिस द्वारा सपा नेता आदिल खान और राहुल को थाने पूछताछ, निगरानी हेतु बुलाया था। इस दरमियान किसी ने समाजवादियो में यह बात फैला दिया कि आदिल खान और राहुल को पुलिस ने नज़रबंद कर लिया है। यह जानकारी मिलते ही समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने थाना परिसर पहुच कर कार्यकर्ताओं के थाने पर बुलाये जाने का कारण पूछा।

जिसके कुछ देर बाद पुलिस ने दोनों कार्यकर्ताओं को सपा नेताओं के साथ ही उनके घरो को भेज दिया। इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार ने हमसे फ़ोन पर बातचीत में बताया कि बतौर निगरानी आदिल खान और राहुल को बुलाया गया था। बातचीत के बाद उनको घरो को भेज दिया गया है। नज़रबंद अथवा पूछताछ जैसी कोई बात नही है। चौक थाना परिसर जाने वाले सपा नेता किशन दीक्षित ने भी मामले की फोन पर पुष्टि किया है।

pnn24.in

Recent Posts

ब्रेकिंग न्यूज़: हिजबुल्लाह ने किया इसराइल के प्रधानमंत्री नेतान्याहू के आवास पर ड्रोन हमला

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने कहा है कि लेबनान की तरफ़ से किए गए ड्रोन…

11 hours ago

हमास चीफ याह्या सिनवार की मौत पर बोले ईरान के शीर्ष नेता आयतुल्लाह अली खामनेई ‘हमास जिंदा था, जिंदा है, और जिंदा रहेगा’

आदिल अहमद डेस्क: ईरान के सर्वोच्च नेता आयतुल्लाह अली ख़ामेनेई ने याह्या सिनवार की मौत के…

11 hours ago