Varanasi

चोरी के 04 मोबाइल सहित शातिर मोबाइल चोर गोपाल पटेल चढ़ा लंका इस्पेक्टर के हत्थे

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस के थाना इस्पेक्टर और उनकी टीम को मोबाइल चोरी के क्रम में एक बड़ी सफलता हाथ लगी, जब नवीन काशी विश्वनाथ मंदिर से मोबाइल चोरी करने वाला शातिर मोबाइल चोर, 4 चोरी के मोबाइल सहित उनके हत्थे पड़ा। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम गोपाल पटेल है और वह खोजवा का मूल निवासी है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार नवीन काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर से मोबाइल चोरी की कई घटनाओं पर कार्य कर रहे लंका इंस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा ने घटनाओं के सफल खुलासे हेतु अपने नेतृत्व में हे0का0 विकेन्द्र यादव, का0 अनिल कुमार यादव, आशीष कुमार तिवारी और कमल सिंह यादव की एक टीम बनाया और सुरग्गाशी में जुटे थे कि आज चेकिंग के दरमियान नवीन काशी विश्वनाथ मन्दिर परिसर में एक संदिग्ध युवक दिखाई पड़ा।

युवक को पूछताछ हेतु जब पुलिस ने आवाज़ दी तो वह हडबडा गया और और भागने की कोशिश करने लगा। मगर पुलिस टीम ने युवक को दौड़ा कर पकड़ लिया और जमा तलाशी में उसके पास से 4 मोबाइल फोन बरामद किया। बरामद मोबाइल फोन के सम्बन्ध में युवक ने बताया कि वह सभी मोबाइल चोरी के है और वह काशी विश्वनाथ के इसी परिसर से चोरी करके इनको बेच देता है। जिससे वह अपना और अपने परिवार का खर्च चलाता है।

पुलिस पूछताछ में युवक ने अपना नाम खोजवा निवासी गोपाल पटेल पुत्र रमेश पटेल बताया। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त को विधिक कार्यवाही कर अदालत में पेश किया जहा से अदालत द्वारा उसे जेल भेज दिया गया। बरामद अभी मोबाइल अभियुक्त ने बताया कि आज ही चुराए गए थे और इसकी शिकायत थाने में दर्ज नही हुई थी।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

16 hours ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल पर राकेटों की बरसात करके लिया पेजर और वाकी टाकी अटैक का बदला, इसराइल ने 140 राकेटों के हमले की किया पुष्टि

प्रमोद कुमार डेस्क: लेबनान में पेजर और वाकी टाकी ब्लास्ट से मृतकों की संख्या बंधकर…

17 hours ago