UP

एटा: पोर्न मूवी देख मुह बोला मामा जवाहिर बना कंस से भी बदत्तर दरिंदा, किया 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, जुर्म छिपाने के लिए बच्ची का गला दबा कर किया हत्या

तारिक़ आज़मी

एटा: कौन कहता है कि दरिन्दे फिल्मो में ही सिर्फ एक करेक्टर होते है। राक्षस पुराने समय में कैसे होते थे उसका लगभग महज़ हम अनुमान लगा सकते है। मगर समाज में कुछ ऐसे भी घटनाओं में लोग सामने आ जाते है जिनको राक्षस भी कहने से राक्षसों का अपमान हो जाएगा। ऐसी घटनाए इंसान को ही नही बल्कि इंसानियत को झकझोर देती है। ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के एटा में सामने आई जहाँ मुह्बोले मामा ने एक मासूम का बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दिया।

आरोपी युवक 20 साला के जवाहिर ने मोबाइल पर पोर्न फिल्म देखी और फिर वो इस कदर हैवान हो गया कि उसने एक सात साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया। इसके बाद उस बच्ची की गला दबा कर हत्या कर दी और शव को वहीं खेत में फेंककर फरार हो गया। जब गांव और घरवालों ने बच्ची का शव और उसकी हालत देखी तो उनकी रूह कांप गई।  पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि उसी गांव का रहने वाला 26 साल के जवाहर शर्मा ने इस वारदात को अंजाम दिया। खुलासा यही है कि इस वारदात से पहले उस लड़के ने मोबाइल पर एक पोर्न वीडियो देखी थी।

घटना कोतवाली देहात इलाके में आने वाले एक गांव की है। एटा के एसएसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सात साल की बच्ची के साथ वारदात करने वाला जवाहर शर्मा पकड़ा जा चुका है। गांववालों से पता चला है कि आरोपी गांव में ही आवारा घूमता रहता था। उसके छोटे भाई की शादी हो चुकी है। जबकि वह अविवाहित है। जवाहर के बारे में ये भी पता चला है कि वो शराब और दूसरी तरह के नशे का आदी है। खुलासा ये भी हुआ है कि छह दिन पहले ही आरोपी के भाई विकास ने उसे स्मार्ट फोन दिया था।

पुलिस के मुताबिक जवाहर शनिवार की दोपहर ऑनलाइन पोर्न वीडियो देख रहा था। तभी उसे मासूम बच्ची अकेली जाती दिखाई दी। उसे टॉफी दिलाने के बहाने वो अपने साथ खेत में ले गया। गांव से करीब 100 मीटर दूर अपने सरसों के खेत में ले जाकर उसने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। लेकिन जब बच्ची की चीख निकली तो उसने गला दबाकर हत्या कर दी।

इसके बाद शव को खेत में ही छोड़कर भाग गया। पुलिस को शनिवार की शाम करीब 7 बजे बच्ची के लापता होने की सूचना दी गई थी। काफी कोशिश के बाद भी शव न मिलने पर डॉग स्क्यॉड टीम को लगाया गया। तब डॉग की मदद से शव को सरसों के खेत से बरामद किया गया।  आरोपी की तलाश में एसओजी, स्वॉट और सर्विलांस टीम के साथ थाना पुलिस को लगाया गया। रविवार की दोपहर आरोपी को गांव नगला जसराम के पास से पकड़ लिया। उसने पोर्न वीडियो देखने के बाद वारदात करना कबूल किया है।

pnn24.in

Recent Posts

मुडा के दफ्तर और सिद्धरमैया के साले को ज़मीन बेचने वाले शख्स के यहाँ ईडी की छापेमारी, सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत पर ईडी ने किया कार्यवाही

आदिल अहमद डेस्क: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण (मूडा) के…

2 hours ago

भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा ‘कनाडा सरकार से विश्नोई गैंग या अन्य गैंग के अपराधी सदस्यों के प्रत्यर्पण की किया है मांग’

आफताब फारुकी डेस्क: भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रणधीर जायसवाल ने बिश्नोई गैंग के सदस्यों…

22 hours ago

भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा ‘कनाडा भारत पर गंभीर आरोप लगा रहा है, मगर सबूत नही दे रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: पिछले कुछ समय से भारत और कनाडा के बीच संबंध लगातार ख़राब…

22 hours ago