Varanasi

ज्ञानवापी मस्जिद प्रकरण: अंजुमन इन्तेज़मियां मसाजिद कमेटी के साथ इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के प्रतिनिधि ने किया बैठक

तारिक़ आज़मी

वाराणसी: ज्ञानवापी मस्जिद की देखरेख करने वाली संस्था अंजुमन इन्तेज़मियां मसजिद कमेटी के संग कल शाम इन्डियन यूनियन मुस्लिम लीग के एक प्रतिनिधि मंडल ने भेट दिया और मौजूदा हालात का जायजा लिया। मस्जिद कमेटी के संयुक्त सचिव एसएम यासीन के आवास पर हूई इस बैठक में प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों ने ज्ञानवापी मस्जिद के मुतालिल्क तमाम मुकदमातो पर गौर-ओ-फिक्र किया।

ज्ञानवापी मस्जिद के सम्बन्ध में चल रहे विवादों पर देश का मुस्लिम समाज चिंताग्रस्त है। इस क्रम में ज्ञानवापी मस्जिद की देख रेख करने वाली संस्था अंजुमन इन्तेज़मियां मसाजिद कमेटी के द्वारा समस्त मुकदमो में पैरवी कर रही है। संस्था से समस्त हालात का जायजा लेने के लिए कल शाम इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के प्रतिनिधि मंडल ने मुलाक़ात किया और हालात-ए-हाजरा का जायजा लिया।

इस बैठक में आये हुवे प्रतिनिधि मंडल ने अंजुमन को हर कदम पर मदद करने का आश्वासन देते हुवे कहा कि आप लोगो का प्रयास सराहनीय है। आप खुद को अकेला न समझे पूरी कौम आपके साथ है। अंजुमन के कामो की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुवे प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि इस दौर में जितनी कठिनाइयो के साथ अंजुमन अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रही है, वह सराहनीय है।

pnn24.in

Recent Posts

मुडा के दफ्तर और सिद्धरमैया के साले को ज़मीन बेचने वाले शख्स के यहाँ ईडी की छापेमारी, सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत पर ईडी ने किया कार्यवाही

आदिल अहमद डेस्क: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण (मूडा) के…

10 hours ago