Others States

हल्द्वानी: पुष्कर सिंह धामी का एलान ‘जहाँ चला है बुल्डोज़र, वहां अब बनेगा पुलिस थाना’, पढ़े क्या है हालात

मो0 कुमेल

डेस्क: उत्तराखंड के हल्द्वानी में हिंसा वाले इलाके बनभूलपुरा में अभी भी कर्फ्यू लगा है। लॉ एंड ऑर्डर मेंनटेन रहे, इसके लिए हल्द्वानी पुलिस के साथ-साथ अर्धसैनिक बलों की टुकड़ियां अभी भी वहीं हैं। इस बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऐलान किया है कि जिस जगह से अतिक्रमण हटाया गया है, वहां पुलिस स्टेशन बनवाया जाएगा।

उत्तराखंड के हल्द्वानी में हिंसा वाले इलाके बनभूलपुरा में अभी भी कर्फ्यू लगा है। लॉ एंड ऑर्डर मेंनटेन रहे, इसके लिए हल्द्वानी पुलिस के साथ-साथ अर्धसैनिक बलों की टुकड़ियां अभी भी वहीं हैं। इस बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऐलान किया है कि जिस जगह से अतिक्रमण हटाया गया है, वहां पुलिस स्टेशन बनवाया जाएगा।

हिंसा और बवाल करने के आरोप में पुलिस ने अब तक 30 लोगों को गिरफ्तार किया है। अन्य की पहचान कर उनको पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। बनभूलपुरा क्षेत्र को छोड़कर शेष हल्द्वानी में कर्फ्यू हटाए जाने के बाद प्रशासन ने आवश्यक सेवाओं को शुरू कर दिया है। बनभूलपुरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को शुरू करने के साथ ही मेडिकल स्टोर भी खुलवा दिए गए हैं। गैस सिलेंडर जैसी आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति भी की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

मुडा के दफ्तर और सिद्धरमैया के साले को ज़मीन बेचने वाले शख्स के यहाँ ईडी की छापेमारी, सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत पर ईडी ने किया कार्यवाही

आदिल अहमद डेस्क: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण (मूडा) के…

10 hours ago