Others States

राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को लेकर बोले कमलनाथ ‘कांग्रेस कार्यकर्ताओ में इस यात्रा को लेकर भारी उत्साह’, भारी संख्या में शामिल होने की किया अपील

तारिक़ खान

डेस्क: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने को लेकर कार्यकर्ताओं से अपील की है। ग़ौरतलब है कि पिछले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की बुरी हार के बाद प्रदेश कांग्रेस के संगठन के ढांचे को बदला गया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से कमलनाथ को हटाकर वहां जीतू पटवारी को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है।

सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर उन्होंने लिखा है,  ‘मध्य प्रदेश की जनता और कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए उत्साहित हैं।’ उन्होंने लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भारी संख्या में राहुल गांधी की न्याय यात्रा में शामिल होने की अपील की है।

गौरतलब हो कि पिछले हफ़्ते कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं हालांकि उन्होंने बार-बार इस बात से इनकार किया। हालांकि इन अटकलों पर कांग्रेस के कई नेताओं ने उनके पार्टी छोड़ने या बीजेपी में शामिल होने को लेकर सफाई भी दी और भरोसा जताया कि वो ऐसा नहीं करेंगे।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

कासगंज मे महिला अधिवक्ता की हत्या के खिलाफ वाराणसी के अधिवक्ताओं ने जताया विरोध, डीएम को सौपा पत्रक

निलोफर बानो वाराणसी: कासगंज मे महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या का वाराणसी के अधिवक्ताओ…

6 hours ago

बिल्थरा रोड ब्लाक प्रमुख ने 39 निर्माण कार्यो का किया लोकार्पण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह ने गणेश चतुर्थी पर्व के मौके…

6 hours ago

हरियाणा भाजपा में जारी है इस्तीफे का दौर, पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्या ने दिया पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

माही अंसारी डेस्क: हरियाणा के पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य ने शनिवार (7 सितंबर 2024)…

9 hours ago