Crime

हुस्न का जाल और इश्क का ऐसा अंधा जूनून कि हनी ट्रैप में फंसा आर्मी एरिया का कैंटीन संचालक विक्रम बना अपने ही मुल्क का गद्दार, करने लगा पकिस्तान के लिए जासूसी, इंटेलिजेंस ने किया गिरफ्तार

आफताब फारुकी

डेस्क: पाक हैंडलर अनीता जिसने अपने हनीट्रेप के जाल में बीकानेर के आर्मी एरिया का वेट कैंटीन संचालक विक्रम को कुछ इस तरह फंसा लिया कि वह अपने मुल्क से ही गद्दारी करना शुरू कर दिया और पाकिस्तानी एजेंसी को गुप्त सूचनाये देने लगा। हुस्न के इश्क का भुत उसके ऊपर चढ़ा और फिर क्या था खूबसूरती के फरेब में फंसकर ये शख्स पाक हैंडलर को भारत से जुड़ी संवेदनशील जानकारियां भेजने लगा।

पाकिस्तान गुप्तचर एजेंसी के लिए जासूसी कर रहे बीकानेर के डूंगरगढ़ तहसील के लाखासर क्षेत्र के गांव उपर का बास निवासी विक्रम सिंह (31) को इंटेलिजेंस की टीम ने गिरफ्तार किया है। सर्विलांस से पता चला था कि बीकानेर के डूंगरगढ़ क्षेत्र निवासी विक्रम सिंह सोशल मीडिया के माध्यम से पाकिस्तानी खुफिया हैंडलर्स से बातचीत करता है। इंटेलिजेंस टीम की निगरानी में पाया गया कि यह हनीट्रैप के जाल में फंसा है और सोशल मीडिया के जरिए पाक महिला एजेंट अनीता के संपर्क में है। इतना ही नही विक्रम सामरिक महत्व की सूचनाएं भी भेज रहा है।

ये जानकारी पुख्ता होते ही इंटेलिजेंस ने विक्रम को हिरासचत मे ले लिया। आरोपी विक्रम सिंह से पूछताछ एवं उसके मोबाइल फोन के तकनीकी विश्लेषण के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अफसरों के मुताबिक विक्रम सिंह आर्मी एरिया महाजन बीकानेर में लंबे समय से वेंट कैंटीन चलाता है। पिछले एक साल से विक्रम पाक खुफिया एजेंट अनीता से जुड़ा था। पाक हैंडलर के कहने पर ही विक्रम आर्मी एरिया की संवेदनशील जानकारियाँ मसलन फोटोग्राफ्स, प्रतिबंधित स्थान की लोकेशन व वीडियो एवं यूनिटों व अधिकारियों की जानकारी सोशल मीडिया पर भेज रहा था।

pnn24.in

Recent Posts

कासगंज मे महिला अधिवक्ता की हत्या के खिलाफ वाराणसी के अधिवक्ताओं ने जताया विरोध, डीएम को सौपा पत्रक

निलोफर बानो वाराणसी: कासगंज मे महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या का वाराणसी के अधिवक्ताओ…

10 hours ago

बिल्थरा रोड ब्लाक प्रमुख ने 39 निर्माण कार्यो का किया लोकार्पण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह ने गणेश चतुर्थी पर्व के मौके…

11 hours ago

हरियाणा भाजपा में जारी है इस्तीफे का दौर, पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्या ने दिया पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

माही अंसारी डेस्क: हरियाणा के पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य ने शनिवार (7 सितंबर 2024)…

14 hours ago