Varanasi

वाराणसी: मारपीट में घायल युवक की दरमियान इलाज हुई मौत, आक्रोशित परिजनों ने शव सडक पर रख लगाया जाम, प्रशासन पर लगाये लापरवाही के आरोप

अजीत कुमार

वाराणसी: पिछले दिनों एक मारपीट की घटना में घायल युवक की दरमियान इलाज मौत हो जाने के बाद आक्रोशित परिजनों ने मृतक के शव को सड़क पर रख कर चक्का जाम कर दिया और हंगामा करने लगे। परिजनों की मांग है कि आरोपियों पर सख्त कार्यवाही पुलिस करे और तुरंत गिरफ़्तारी करे। समाचार लिखे जाने तक हंगामा चल रहा है। पुलिस के अधिकारी परिजनों को समझाने का प्रयास कर रहे है।

घटना के सम्बन्ध में मिली पुलिस को तहरीर और जानकारी के अनुसार संजय कुमार गुप्ता जो गायत्री नगर सरायनन्दन, खोजवा के निवासी है ने पुलिस को तहरीर 31 जनवरी को देकर अवगत करवाया था कि उनके पुत्र कृष्णा गुप्ता को दिनांक 28/01/2024 की शाम 6 बजे सुमित वर्मा व राहुल नामक लड़के घर से बुलाकर ले गये थे और फिर 8, 10 की संख्या में अपने साथियों के साथ मिलकर उसको मदन चाय वाले के गली में शुशकेश्वर महादेव मंदिर के बीच में बुरी तरह मारा-पीटा। जब वह बेहोश हो गया था तो उसे छोड़कर चले गये।

शिकायतकर्ता मृतक के पिता का आरोप है कि आरोपियों ने जाते-जाते बोला था कि कि अपने घर पर या पुलिस को घटना की जानकारी दिये तो फिर मारेंगे, जिसके डर से मेरा पुत्र घटना वाले दिन घर पर किसी को कुछ नही बताया और सो गया। सुबह जब उसकी तबियत ज्यादा बिगड़ी तो उसने सब कुछ बताया तब हम लोगो द्वारा उसको इलाज हेतू हेरिटेज हास्पीटल भर्ती कराया, जहा सी0टी0 स्कैन में मेरे बेटे के दिमाग में खून जम जाने की पुष्टी हुई है। इसके आड़ परिजनों ने 31 जनवरी को पुलिस में लिखित शिकायत किया और पुलिस ने 1 फरवरी को मामला दर्ज कर विवेचना शुरू किया।

इधर आज दरमियान-ए-इलाज घायल कृष्णा गुप्ता की मौत हो गई। जिसके बाद आक्रोशित परिवारजनों ने मृत युवक के शव को विजया टाकीज के पास रखकर चक्का जाम कर दिया और कार्रवाई की मांग करने लगे। समाचार लिखे जाने तक प्रदर्शन जारी है और पुलिस के अधिकारी परिजनों को आश्वस्त करने की कोशिश कर रहे है।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

10 hours ago

जाने कब आ सकता है उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का परिणाम

माही अंसारी डेस्क: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी होने के बाद…

10 hours ago

राहुल गाँधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने कई एनडीए नेताओं के खिलाफ दिया पुलिस को शिकायत

तारिक खान डेस्क: राहुल गांधी पर एनडीए नेताओं की हालिया टिप्पणियों के ख़िलाफ़ कांग्रेस पार्टी…

14 hours ago

लेबनान में हुवे पेजर धमाके में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12, घायलों का चल रहा है इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर के जरिए हुए सिलसिलेवार धमाकों से मरने वालों की…

14 hours ago

वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की शिफारिशो को किया कैबिनेट ने मंज़ूर

आदिल अहमद डेस्क: वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की सिफारिशों को आज…

14 hours ago