Others States

पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी कर रहा था अजय, पिता विष्णुमोहन को मिली जानकारी तो कोर्ट से अपने बेटे को घसीटते हुवे लेकर गए थाने और कर दिया पुलिस के हवाले

प्रमोद कुमार

डेस्क: ओडिशा में अजय नाम का आदमी पहली पत्नी के रहते हुए कोर्ट में जाकर दूसरी शादी करने की कोशिश करना किसी और ने नहीं बल्कि अजय के बाप ने खुद भारी कर दिया। वह भी इस तरफ की अजय द्वारा दूसरी शादी की जा रही है इसकी जानकारी होने पर उसके पिता ने बिना देरी किए कोर्ट पहुंच बेटे को कोर्ट से घसीटते हुए थाना ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना ओडिशा के भद्रक जिले के बासुदेवपुर थाना क्षेत्र की है।  जानकारी के मुताबिक, बिष्णुमोहन जेना के बेटे अजय की शादी 10 साल पहले तुलसी जेना से हुई थी। उनका एक 8 साल का बेटा भी है। इसके बावजूद अजय कोर्ट में दूसरी महिला से शादी करने चला गया। अजय के पिता विष्णुमोहन अपनी बहू और पोते के साथ बासुदेवपुर के अस्पताल आए थे। जब पिता को इस बात का पता चला तो वो बेटे को घसीटकर थाने ले गए और ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया।

अजय सुबह घर से ये कहकर निकला था कि वो काम के लिए शहर जा रहा है। विष्णुमोहन अपने पोते और बहू के साथ अस्पताल में ही थे कि तभी उन्हें किसी के जरिये इस बारे में पता चला। इसके बाद विष्णुमोहन अपने पोते और बहू को घर पर छोड़कर कोर्ट जा पहुंचे और वहाँ से अपने बेटे को घसीटते हुए थाने ले गए और पुलिस के हवाले कर लिखित में शिकायत भी दर्ज करवाई। अजय के साथ शादी कर रही महिला भी साथ ही थाने पहुंची। पुलिस ने अजय को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरु कर दी।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

3 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

3 hours ago