Others States

दिल्ली के DTC बस में रोमांस करते कपल की अश्लील हरकत का वायरल वीडियो देख आप भी हो जायेगे शर्म से पानी पानी, और कह उठेगे ‘न शर्म न हया, बेगैरती की इन्तेहा….?’

मो0 कुमेल

डेस्क: अभी तक आप लोगों ने सिर्फ दिल्ली मेट्रो की वायरल वीडियो देखी थी, लेकिन अब कपल्स ने दिल्ली की बसों में भी अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी है। जिसका ताजा उदाहरण इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता वीडियो है। इस वीडियो को देख कर आप भी शर्म और ह्या से ‘ओएमजी….! न शर्म, न हया, बेगैरती की इन्तेहा, घोर कलयुग है’, कह उठेगे। न शर्म न हया बस दिमाग में सिर्फ अश्लीलता लिए कपल ने चलती बस के अन्दर ही सभी रोमांस करना शुरू कर दिया।

DTC बस में रोमांस करते हुए कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @DESIKALESHH नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और बताया गया है कि ये वीडियो दिल्ली DTC बस की है। वीडियो कब का है यह तो पता नही चल सका है। मगर जिस तरीके से अश्लीलता कपल द्वारा बस में की जा रही है, वह वाकई शमर्नाक है।

वायरल हो रहे वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है, कि कैसे बस की आखिरी सीट पर बैठा लड़का और उसकी गोद में बैठी लड़की एक दूसरे को चूम रहे हैं। साथ ही अश्लील हरकतें भी कर रहे हैं। जब कपल सरेआम सारी हदें पार कर रहा था तभी उन्हीं में से किसी साथी यात्री ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि कपल की इस शर्मनाक हरकत को देख बगल वाली सीट पर बैठी महिला ने चुपचाप अपना मुंह दूसरी तरफ फेर लिया। वहीं, बस का कंडक्टर अन्य यात्रियों का टिकट काट रहा है। कुछ देर बाद लड़की अपने बॉयफ्रेंड की गोद से सरक कर फिर से अपनी सीट पर बैठ जाती है। बता दें कि वायरल हो रहा वीडियो 2 मिनट 13 सेकंड का जिसमें चलती बस में कपल सारी हदें पार करता साफ दिखाई दे रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

मुडा के दफ्तर और सिद्धरमैया के साले को ज़मीन बेचने वाले शख्स के यहाँ ईडी की छापेमारी, सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत पर ईडी ने किया कार्यवाही

आदिल अहमद डेस्क: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण (मूडा) के…

26 mins ago

भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा ‘कनाडा सरकार से विश्नोई गैंग या अन्य गैंग के अपराधी सदस्यों के प्रत्यर्पण की किया है मांग’

आफताब फारुकी डेस्क: भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रणधीर जायसवाल ने बिश्नोई गैंग के सदस्यों…

20 hours ago

भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा ‘कनाडा भारत पर गंभीर आरोप लगा रहा है, मगर सबूत नही दे रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: पिछले कुछ समय से भारत और कनाडा के बीच संबंध लगातार ख़राब…

21 hours ago