Crime

नोएडा का फार्म हाउस और मुजरा……! सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के बाद पुलिस ने मारा छापा, पुलिस ने 2 महिलाओं सहित 13 को किया गिरफ्तार, बरामद हुई आपत्तिजनक सामग्री

सरताज अहमद

गाज़ियाबाद: सोशल मीडिया पर एक फार्म हाउस में मुजरा चलने की जानकारी के बाद नोएडा के एक्सप्रेस-वे थाना पुलिस ने शुक्रवार देर रात सेक्टर 135 में एक फार्म हाउस पर छापा मार कर दो महिलाओं सहित कुल 13 लोगो को हिरासत में ले लिया जबकि एक फरार होने में कामयाब हो गया। इस छापे में पुलिस ने वहां चल रही अवैध शराब और हुक्का पार्टी को बंद करवाया।  पुलिस ने मौके से हुक्का, फ्लेवर्ड तंबाकू और शराब की बोतलें बरामद की हैं।

छापेमारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार एक्सप्रेस-वे थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 135 में यमुना खादर में बने राजमहल नामक फार्म हाउस में कुछ लोग अवैध रूप से शराब पार्टी और मुजरा करवा रहे हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और फार्म हाउस पर छापा मारा। जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्होंने देखा कि फार्म हाउस में शराब और हुक्का पार्टी चल रही थी। पुलिस ने वहां से 13 लोगों को हिरासत में लिया, जिसमें दो महिलाएं भी शामिल थीं। पार्टी में शामिल एक आरोपी मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला कि पार्टी एक गाने की लॉन्चिंग को लेकर आयोजित की गई थी। फिलहाल, पुलिस सभी हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है। जांच में यह भी सामने आया कि फार्म हाउस के मालिक ने इस पार्टी के आयोजन के लिए कोई अनुमति नहीं ली थी। पुलिस इसी आधार पर कार्रवाई कर रही है। नोएडा के एडिशनल डीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि सोशल मीडिया से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस को पता चला कि अवैध रूप से एक पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की।

उन्होंने बताया कि आयोजकों का कहना है कि यह पार्टी एक गाने के लॉन्च के लिए आयोजित की गई थी, लेकिन जांच के दौरान पुलिस को कई अनियमितताएं मिलीं। पुलिस ने मौके से विभिन्न प्रकार के 7 हुक्के, नशीले फ्लेवर की 11 डिब्बे तंबाकू, शराब की बोतलें और 6 बोतलें दिल्ली और हरियाणा मार्का की बरामद कीं। फार्म हाउस के मालिक ने पार्टी के लिए कोई अनुमति नहीं ली थी, और न ही कोई आवेदन दिया था। यह पार्टी अवैध रूप से चलाई जा रही थी, इसलिए पुलिस ने इस पर कार्रवाई की।

pnn24.in

Recent Posts

कासगंज मे महिला अधिवक्ता की हत्या के खिलाफ वाराणसी के अधिवक्ताओं ने जताया विरोध, डीएम को सौपा पत्रक

निलोफर बानो वाराणसी: कासगंज मे महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या का वाराणसी के अधिवक्ताओ…

8 hours ago

बिल्थरा रोड ब्लाक प्रमुख ने 39 निर्माण कार्यो का किया लोकार्पण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह ने गणेश चतुर्थी पर्व के मौके…

8 hours ago

हरियाणा भाजपा में जारी है इस्तीफे का दौर, पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्या ने दिया पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

माही अंसारी डेस्क: हरियाणा के पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य ने शनिवार (7 सितंबर 2024)…

11 hours ago