Crime

शादीशुदा महिला ने अपने लिव इन पार्टनर की तवे से पीट पीट कर किया हत्या, चढ़ी पुलिस के हत्थे

मो0 कुमेल

डेस्क: गुरुग्राम में एक महिला ने बेहद मामूली बात का ऐसा बतंगढ़ खड़ा किया कि बात मारपीट और फिर हत्या तक जा पहुँची। आरोप है कि महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात में महिला का साथ उसके भाई ने दिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और भाई की तलाश में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के टिकरी गांव में नीतू उर्फ निशा अपनी उम्र से छह साल छोटे विक्की के साथ पिछले छह साल से रिलेशनशिप में थी। महिला पहले से ही शादीशुदा थी, मगर पति से अलग होकर रह रही थी। महिला का एक 15 साल का बेटा भी है। असल में इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब शुक्रवार की रात गुरुग्राम की कच्ची कॉलोनी के एक मकान में विक्की की लाश मिली।

असल में विक्की के भाई ने ही पुलिस को इत्तेला दी कि किसी ने उसके भाई विक्की की हत्या कर दी है। मौके पर पहुँची पुलिस ने जब विक्की की लाश को देखा तो  उसके सिर और गरदन पर किसी वजनी चीज से वार के गहरे घाव थे। मौका-ए-वारदात का मोआएना करने पर पुलिस को समझते देर नहीं लगी की हत्या एक फ्राइंग पैन से पीट-पीट कर की गई है। पुलिस ने मौके से आला-ए-कत्ल यानी वो तवा भी बरामद कर लिया।

तफ्तीश में पता लगा कि विक्की को मरा देखकर निशा उसका मोबाइल लेकर अपने भाई के साथ मौके से फरार हो गई। निशा तो पुलिस की पकड़ में आ गई लेकिन उसका भाई अब भी फरार है। पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आस पास के लोगों से विक्की के बारे में पता लगाना शुरू किया। उसी दौरान पुलिस को 34 साल की निशा उर्फ नीतू के बारे में पता चला। खुलासा हुआ कि निशा और विक्की रिलेशनशिप में थे और लिव इन पार्टनर के तौर पर रह रहे थे।

तब पुलिस ने निशा की तलाश शुरू की। थोड़ी सी भागा दौड़ी के बाद रविवार को घाटा गांव के पास से पुलिस ने निशा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को निशा के कब्जे से विक्की का मोबाइल भी मिल गया। इसके बाद पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने निशा ने अपने गुनाह कबूल कर लिया। खुलासा हुआ कि शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात को निशा अपने भाई के साथ विक्की के कमरे पर पहुँची। पहले तो विक्की और निशा के भाई ने बैठकर शराब पी और उसके बाद दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। तभी निशा ने विक्की पर हमला कर दिया और हाथ आए फ्राइंग पैन से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। ये हमला इतना जबरदस्त था कि विक्की वहीं ढेर हो गया।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

3 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

3 hours ago