Crime

उफ़ ये शक का कीड़ा…! प्रेमिका अपने भाई के साथ निकली थी घर से, प्रेमी ने उसके भाई को नया आशिक समझ दोनों भाई बहन की धारदार हथियार से कर दिया हत्या, चढ़ा रणजीत पुलिस के हत्थे

मो0 कुमेल

डेस्क: महाराष्ट्र के बारामती के पास फलटण तालुका में सगे भाई बहन की शनिवार रात को किसी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। इस घटना के 24 घंटे के भीतर ही पुलिस ने इस डबल मर्डर मामले की गुत्थी सुलझा कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार अभियुक्त मृतक युवती का बॉय फ्रेंड है और अपने भाई के साथ जा रही गर्ल फ्रेंड को देख कर उसको शक हुआ कि वह किसी और के इश्क में फंस गई है। जिसके बाद उसने पहले अपनी गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया। फिर उसके भाई की हत्या कर दी।

सुमित तुकाराम शिंदे और शीतल सगे भाई बहन थे। शीतल अपने पति को छोड़कर मायके रह रही थी। इस दौरान रणजीत फालके नाम के शख्स के साथ उसके अवैध संबंध बन गए। शनिवार देर रात को शीतल अपने घर के बाहर निकली तो उसके प्रेमी को लगा कि वह किसी दूसरे युवक से मिलने जा रही है।

प्रेमिका के चाल चलन पर शक करने वाले रणजीत ने धारदार हथियार से शीतल की हत्या कर दी। शीतल का भाई भी अंधेरे में साथ जा रहा था, लिहाजा रणजीत शीतल के भाई सुमित का भी कत्ल कर दिया। रणजीत को शक था कि शीतल इसी अनजान शख्स को मिलने गई थी। यूं समझ लीजिए कि भाई को प्रेमी समझ कर रणजीत ने सुमित की भी हत्या कर दी थी।

सुबह जब दोनों भाई बहन की लाश मिली तब पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस को जानकारी मिलने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। तब तक पुलिस ने अलग-अलग जगह पर टीम भेज कर रणजीत को गिरफ्तार कर लिया है।

pnn24.in

Recent Posts

नए लेबर यूनियन की मान्यता हेतु सैमसंग के 1500 कर्मचारियों का जारी है 11 दिनों से विरोध प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पिछले 11 दिनों से ‘सैमसंग’ के लगभग…

8 hours ago

ज़मीनी विवाद के कारण दलित बस्ती में लगाया दबंगों ने आग, आधिकारिक पुष्टि कि 21 घर जलकर हुवे ख़ाक, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा 80 घर जले

माही अंसारी डेस्क: बिहार में नवादा ज़िले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में एक…

8 hours ago

बुलेट से बैलट की तरफ बढ़ा जम्मू कश्मीर, हुआ प्रथम चरण में रिकॉर्ड तोड़ मतदान

आदिल अहमद डेस्क: बुधवार को जम्मू-कश्मीर में पहले चरण का मतदान हुआ। इस दौरान लोग…

8 hours ago

लेबनान: वाकी टाकी और पेजर धमाको में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 32, जारी है घायलों का इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 18 सितंबर को हुए…

8 hours ago

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

1 day ago