Politics

बोले पीएम मोदी ‘जहाँ कांग्रेस है, वहा समस्याए है, जहाँ भाजपा है वहाँ समाधान है’

आदिल अहमद

डेस्क: पंजाब के जालंधर में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा है कि देश ये समझ चुका है कि जब तक कांग्रेस है तब तक सिर्फ समस्याएं हैं। पीएम मोदी गुरुवार को भी पंजाब के दौरे पर थे। इस दौरान बीते 100 दिन से एमएसपी की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों ने कई स्थानों पर विरोध-प्रदर्शन किए।

पीएम मोदी ने कहा, ‘देश भी समझ रहा है कि जब तक कांग्रेस है। तब तक समस्याएं, समस्याएं और सिर्फ समस्याओं का ही सिलसिला है। जहां कांग्रेस है, वहां समस्याएं हैं। जहां बीजेपी है, वहां समाधान है।’ पीएम मोदी ने कहा, ‘इसलिए पूरा देश कह रहा है कि चार जून को 400 पार।’ पीएम मोदी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पंजाब के भविष्य को दांव पर लगा रही हैं।

पीएम मोदी ने कहा, ‘ड्रग्स हमारे युवाओं का भविष्य निगल रहा है, अपराधियों को राज्य सरकार से संरक्षण मिल रहा है। आज पंजाब में विकास ठप्प है, किसान परेशान हैं। और ये इंडी गठबंधन वाले अपनी ज़िम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहे हैं।’ पीएम मोदी के पंजाब दौरे से पहले किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार को निशाने पर लिया। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने आरोप लगाया है कि ‘पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने पूंजीपती मित्रों के 16 लाख करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया, लेकिन किसानों का एक रुपए भी माफ नहीं किया।’

pnn24.in

Recent Posts

कासगंज मे महिला अधिवक्ता की हत्या के खिलाफ वाराणसी के अधिवक्ताओं ने जताया विरोध, डीएम को सौपा पत्रक

निलोफर बानो वाराणसी: कासगंज मे महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या का वाराणसी के अधिवक्ताओ…

9 hours ago

बिल्थरा रोड ब्लाक प्रमुख ने 39 निर्माण कार्यो का किया लोकार्पण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह ने गणेश चतुर्थी पर्व के मौके…

9 hours ago

हरियाणा भाजपा में जारी है इस्तीफे का दौर, पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्या ने दिया पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

माही अंसारी डेस्क: हरियाणा के पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य ने शनिवार (7 सितंबर 2024)…

12 hours ago