Crime

शर्मनाक…! छोटा हरिद्वार में महिला के चेंजिग रूम में कैमरा लगा कर वीडियो देखता था महंत मुकेश गोस्वामी, कैमरे पर पड़ी एक महिला की नज़र तो हुआ इस डर्टी गेम का ‘द एंड’

सरताज खान

लोनी: छोटा हरिद्वार नाम से मशहूर गाज़ियाबाद के गंगानगर घाट स्थित महिलाओं के चेंजिग रूम में कैमरा होने की जानकारी ने इलाके में हडकंप मचा दिया। इस घटना के सामने आने के बाद गंगनहर घाट स्थित प्राचीन शनि मंदिर के महंत मुकेश गोस्वामी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। इस खुलासे के बाद महंत फरार हो गया है और वही महंत मुकेश गोस्वामी के कमरे पर प्रशासन ने बुलडोज़र चला दिया है।

गाज़ियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र स्थित गगनहर घाट को छोटा हरिद्वार के नाम से भी जाना जाता है। यहाँ एक प्राचीन शनि मंदिर है जहा का महंत मुकेश गोस्वामी है। यहां बड़ी संख्या में लोग स्नान करने आते हैं। आरोप है कि यह सीसीटीवी कैमरा महिलाओं के चेंजिंग रूम में लगा था, जिसका मुंह नीचे की ओर था। इस कैमरे को एक महिला ने देखा और तुरंत इसकी शिकायत कर दी। जांच में पता चला कि यह कैमरा महंत मुकेश गोस्वामी के मोबाइल फोन से जुड़ा था।

महिलाओं के चेंजिंग रूम में कैमरा मिलने की खबर मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई। जांच के दौरान पुलिस को पांच दिनों का डेटा मिला, जिसमें महिलाओं के कपड़े बदलने के वीडियो थे। पुलिस के मुताबिक यह कैमरा काफी समय से वहां लगा हुआ था। इस घटना के सामने आते ही महंत मौके से फरार हो गया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

महंत के खिलाफ पहले से ही कुछ आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गाजियाबाद जिलाधिकारी के निर्देश पर सिंचाई विभाग द्वारा महंत द्वारा बनाई गई अवैध दुकानों को भी बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया है। इस घटना पर डीसीपी देहात विवेक चंद्र यादव ने कहा कि जैसे ही यह मामला उनके संज्ञान में आया, तुरंत जांच शुरू कर दी गई। महंत अपने मोबाइल पर सीसीटीवी की लाइव फुटेज देखता था। पुलिस को डीवीआर से पांच दिन का डेटा मिला है। फिलहाल महंत फरार हैं और उनकी कुछ अवैध दुकानें ढहा दी गई हैं।

pnn24.in

Recent Posts

नए लेबर यूनियन की मान्यता हेतु सैमसंग के 1500 कर्मचारियों का जारी है 11 दिनों से विरोध प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पिछले 11 दिनों से ‘सैमसंग’ के लगभग…

12 hours ago

ज़मीनी विवाद के कारण दलित बस्ती में लगाया दबंगों ने आग, आधिकारिक पुष्टि कि 21 घर जलकर हुवे ख़ाक, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा 80 घर जले

माही अंसारी डेस्क: बिहार में नवादा ज़िले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में एक…

13 hours ago

बुलेट से बैलट की तरफ बढ़ा जम्मू कश्मीर, हुआ प्रथम चरण में रिकॉर्ड तोड़ मतदान

आदिल अहमद डेस्क: बुधवार को जम्मू-कश्मीर में पहले चरण का मतदान हुआ। इस दौरान लोग…

13 hours ago

लेबनान: वाकी टाकी और पेजर धमाको में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 32, जारी है घायलों का इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 18 सितंबर को हुए…

13 hours ago

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

1 day ago