Varanasi

सपा नेता आदिल खान का आरोप वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो के दरमियान चौक पुलिस ने रखा निगरानी में, बोले आदिल खान ‘संघर्ष हमारी विरासत है’

ईदुल अमीन

वाराणसी: वाराणसी में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड शो आयोजित हुआ। लंका से लेकर विश्वनाथ मंदिर तक चले इस रोड शो के लिए भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर ज़मीनी स्तर पर मेहनत किया। वही प्रशासन ने भी जमकर पसीना बहाया और मुस्तैदी दिखाई।

दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव आदिल खान का आरोप है कि रोड शो के पहले ही चौक पुलिस ने उनको आवास से लाकर थाना चौक पर निगरानी में रखा। कुछ तस्वीरे भी आदिल खान के समर्थको ने जारी किया जिसमे चौक पुलिस के घेरे में आदिल खान को चौक थाने लाया जा रहा देखा गया।

वही आदिल खान ने हमसे बात करते हुवे बताया कि शाम को प्रधानमंत्री का रोड शो आयोजित था। इस रोडशो के पहले ही चौक इस्पेक्टर के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा मुझे मेरे आवास से ले जाकर चौक थाने पर निगरानी में बैठा लिया। रोड शो समाप्त होने के बाद मुझे थाने से बाहर आने दिया गया।

आदिल खान ने कहा कि वार्ड 69 की दुर्दशा के बारे में मैं प्रधानमंत्री को अवगत करवाना चाहता था। मगर मेरी लोकतंत्र में आवाज़ को दबा दिया गया। आखिर कैसा लोकतंत्र है ये? कहा का इन्साफ है। विपक्ष को दबाया और कुचला जा रहा है। वो समझते है कि हमारी आवाज़ को दबा देंगे। मगर मैं साफ़ साफ़ कहना चाहता हु कि संघर्ष मेरी विरासत है। मैं संघर्ष करता रहूँगा।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

14 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

14 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

15 hours ago