Crime

प्रेमी संग प्रेमिका गई थी पिज़्ज़ा खाने पिज़्ज़ा हब, प्राइवेट रूम लेकर थे दोनों अन्दर, कुछ देर बाद मिली प्रेमिका की प्राइवेट रूम के वाशरूम में लाश, प्रेमी फरार

फारुख हुसैन

डेस्क: प्रेमी युगल आज कल क्या कर गुज़रे कुछ कहा नही जा सकता है। इश्क कब कातिल बन बैठे इसका भरोसा ही नही बचा है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर में सामने आया, जहा पिज़्ज़ा हब में एक प्रेमी युगल पिज़्ज़ा खाने आये। पिज़्ज़ा हब में प्राइवेट रूम भी उपलब्ध है। प्रेमी युगल ने प्राइवेट रूम लिया और कुछ देर बाद प्रेमी निकल कर चला गया मगर प्रेमिका बाहर नही आई। मालिक को शक होने पर जब उसने रूम के अन्दर देखा तो प्रेमिका की लाश रूम के अन्दर बने वाशरूम में पड़ी थी।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अन्सुआर शाम के वक्त प्रेमी अपनी प्रेमिका को पिज्जा खिलाने के लिए पिज्जा हब ले गया था। दोनों ने पिज्जा हब में एक कोने वाला रुम लिया और पिज्जा ऑर्डर कर दिया। दरअसल इस शॉप में कमरों का भी इंतजाम था। ठीक एक घंटे बाद प्रेमी कमरे से निकल गया। लेकिन प्रेमिका कमरे में ही रही। जब आधे घंटे तक प्रेमिका बाहर नहीं आई तब पिज्जा हब के मालिक को शक हुआ। उसने कमरे में जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए।

कमरे के बाथरूम में लड़की की लाश पड़ी थी और उसके गले पर चोट के निशान थे। जिससे ये साफ तौर पर लग रहा था कि लड़की को गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया गया है। लाश मिलने के बाद पुलिस को खबर की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तफ्तीश शुरु कर दी गई। तफ्तीश में ये बात सामने आई कि मृत लड़की का नाम नैंसी था और वो एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्स की नौकरी करती थी।

मिली जानकारी के अनुसार नैंसी का शुभम नाम के लड़के के साथ अफेयर चल रहा था। नैंसी से शुभम हॉस्पिटल में मिलने आया और फिर दोनों पिज्जा खाने के लिए पास के ही पिज्जा हब में चले गए। जिस पिज्जा हब में ये दोनों पिज्जा खाने गए थे वहां कमरे बने हुए हैं। पिज्जा हब का मैनेजर प्रति घंटे के हिसाब से कमरे किराए पर देता है।

कमरे के अंदर ही बाथरुम भी बना है। वहां जाकर अपना आधार कार्ड दिखाकर दोनों ने एक कमरा ले लिया और कमरे में चले गए। करीब 1 घंटे बाद मैनेजर ने देखा की शुभम कमरे से बाहर निकला। काउंटर पर ये कहते हुए कि उसे कुछ जरूरी काम है वो थोड़ी देर में वापस आएगा। ये कहकर वो चला गया। काफी देर हो जाने के बाद भी जब शुभम वापस नही आया और ना ही नैंसी कमरे से बाहर आई।

ऐसे में पिज़्ज़ा हब के मैनेजर को कुछ अटपटा लगा तो उसने कमरे में जाकर देखा। कमरे के बाथरुम में नैंसी की लाश पड़ी हुई थी। नैंसी के गले पर चोट के निशान थे। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके शुभम की तलाश में लग गई है। शुभम अभी फरार बताया जा रहा है। दुसरे तरफ पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

10 hours ago

जाने कब आ सकता है उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का परिणाम

माही अंसारी डेस्क: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी होने के बाद…

10 hours ago

राहुल गाँधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने कई एनडीए नेताओं के खिलाफ दिया पुलिस को शिकायत

तारिक खान डेस्क: राहुल गांधी पर एनडीए नेताओं की हालिया टिप्पणियों के ख़िलाफ़ कांग्रेस पार्टी…

14 hours ago

लेबनान में हुवे पेजर धमाके में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12, घायलों का चल रहा है इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर के जरिए हुए सिलसिलेवार धमाकों से मरने वालों की…

14 hours ago

वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की शिफारिशो को किया कैबिनेट ने मंज़ूर

आदिल अहमद डेस्क: वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की सिफारिशों को आज…

14 hours ago