Crime

गौशाला में काम करने वाले कर्मचारी रामेश्वर वाल्मीकि की पीट पीट कर हत्या का वायरल वीडियो देख काँप जाएगी रूह, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आई राजस्थान पुलिस ने किया सभी आरोपियों को गिरफ्तार

ईदुल अमीन

डेस्क: गोशाला में काम करने वाले एक कर्मचारी को शराब माफियाओं ने लाठी से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को वारदात के 2 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया गया। एक नाबालिग को डिटेन भी किया गया। पुलिस जांच में सामने आया कि युवक के साथ मारपीट करने वाले शराब माफियाओं को शक था कि मृतक रामेश्वर वाल्मीकि उनका कारोबार चौपट कर रहा है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे बर्बरता देख कर रूह भी काँप जाए।

वीडियो में शराब माफिया एक युवक को बांधकर लाठियां से इतना पीट रहे हैं कि उसकी बाद में मौत हो गई। इस घटना का उन्होंने वीडियो भी बनाया। यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। पुलिस ने इसके सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं। यह घटना 14 मई की बताई जा रही है। इस दौरान आरोपियों ने पीड़ित युवक को 6 घंटे तक बांधकर पैरों और शरीर पर जगह-जगह में बेरहमी डंडे बरसाकर थर्ड डिग्री टॉर्चर किया।

सनसनी फैल देने वाला यह मामला झुंझुनू के सूरजगढ़ थाना इलाके के बलौदा गांव का है, जहां शराब माफियाओं ने रंजिश के चलते गौशाला में काम करने वाले युवक रामेश्वर वाल्मीकि (28) को घर से किडनैप कर लिया। इस दौरान आधा दर्जन आरोपियों ने पीड़ित रामेश्वर के हाथ पैर बांध दिए और तालिबानी तरीके से उसके हाथों, पैरों और पीठ पर जमकर लाठियां बरसाई। आरोपियों ने पीड़ित को इतना पीटा कि उसकी मौके पर मौत हो गई। इस दौरान आरोपियों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। बाद में यह वीडियो वायरल होकर पुलिस तक पहुंचा, तो हड़कंप मच गया। पीड़ित की हत्या करने के बाद आरोपी उसके शव को उसके घर के बाहर फेंक कर फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि बलौदा गांव में शराब ठेका कर्मचारियों और अवैध शराब बनाने वालों के बीच में रंजिश है। अवैध शराब बनाने वालों की वजह से ठेका चलाने वाले लोगों को आर्थिक नुकसान होता है। इसी को लेकर आरोपियों को गौशाला में काम करने वाले रामेश्वर पर अवैध शराब बनाने को लेकर शक था। इसी रंजिश के चलते आरोपियों ने रामेश्वर का उसके घर के बाहर से किडनैप किया और उसे एक हवेली में लेकर बर्बरता से मारपीट की। जिसमें उसकी मौत हो गई।

शराब माफियाओं की ओर से पीड़ित रामेश्वर की बर्बरता से पीट पीटकर हत्या करने का वीडियो सामने आया। इसके बाद पुलिस में कार्रवाई करते हुए दीपेंद्र उर्फ चिंटू, प्रवीण कुमार उर्फ पीके, सुभाष उर्फ़ चिंटू, सतीश उर्फ सुख निवासी बलौदा, प्रवीण उर्फ बाबा निवासी पुरी का थाना सूरजगढ़ को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से चार आरोपियों के खिलाफ पहले से आर्म्स एक्ट के तहत कई मामले दर्ज हैं। इसके अलावा दीपेंद्र सूरजगढ़ पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई हैं।

pnn24.in

Recent Posts

कासगंज मे महिला अधिवक्ता की हत्या के खिलाफ वाराणसी के अधिवक्ताओं ने जताया विरोध, डीएम को सौपा पत्रक

निलोफर बानो वाराणसी: कासगंज मे महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या का वाराणसी के अधिवक्ताओ…

7 hours ago

बिल्थरा रोड ब्लाक प्रमुख ने 39 निर्माण कार्यो का किया लोकार्पण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह ने गणेश चतुर्थी पर्व के मौके…

7 hours ago

हरियाणा भाजपा में जारी है इस्तीफे का दौर, पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्या ने दिया पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

माही अंसारी डेस्क: हरियाणा के पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य ने शनिवार (7 सितंबर 2024)…

10 hours ago