Crime

गे-पार्टनर और उसकी माँ दोनों से था विरेन्द्र का नाजायज़ सम्बन्ध, गे-पार्टनर ने पार्टी में उठाया विरेन्द्र की मर्दानगी पर सवाल तो जलाल में आये विरेन्द्र ने कर दिया उसकी हत्या

प्रमोद कुमार

डेस्क: एक माह पहले हुई साउथ दिल्ली के खिड़की एक्सटेंशन इलाके में पार्टी के दौरान हत्या मामले में अभियुक्त को पुलिस ने एक महीने बाद अब गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ़्तारी के बाद घटना का कारण जान कर खुद पुलिस भी हैरान हो गई थी। 13 अप्रैल को अभियुक्त वीरेन्द्र ने गुस्से में आकर अपने दोस्त की सिर्फ इसलिए जान ले ली क्योंकि उसने आरोपी की मर्दानगी पर सवाल उठा दिया था। पुलिस ने आरोपी वीरेंद्र को गुरुग्राम के राजेंद्र नगर इलाके से मुखबिर की सुचना पर गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ जारी है।

पुलिस ने बताया की वीरेंद्र के अपने दोस्त हर्ष और उसकी की मां दोनों के साथ नाजायज रिश्ते थे, जब पीड़ित हर्ष को इस बात का पता चला तो उसने वीरेंद्र के साथ दोस्ती तोड़ दी। दोनों के बीच दुश्मनी हो गई लेकिन बाद में जब मामला ठंडा पड़ा तो दोनों में दोबारा दोस्ती हो गई। कुछ दिनों बाद पीड़ित ने अपने घर पर एक पार्टी रखी जिसमें उसने वीरेंद्र को भी बुलाया।

मामला तब गर्म हुआ जब मजाक-मजाक में पीड़ित ने वीरेंद्र की मर्दानगी पर सवाल उठा दिया और दूसरों के सामने उसका मज़ाक उड़ाया। पुलिस के मुताबिक वीरेंद्र ने गुस्से में आकर पीड़ित का गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया। डीसीपी राकेश पावरिया के मुताबिक 13 अप्रैल की सुबह पीड़ित का दोस्त जब नाइट शिफ्ट करके वापस अपने फ्लैट पर पहुंचा तो उसे वहां हर्ष की लाश मिली।

उन्होंने बताया क पुलिस को फौरन इसकी जानकारी दी गई। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की FIR मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कर ली। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने देहरादून, दिल्ली, हरिद्वार और गुड़गांव सहित कई जगहों पर छापेमारी की। अब मुखबिर की सुचना पर अभियुक्त वीरेन्द्र गिरफ्तार हुआ है।

pnn24.in

Recent Posts

नए लेबर यूनियन की मान्यता हेतु सैमसंग के 1500 कर्मचारियों का जारी है 11 दिनों से विरोध प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पिछले 11 दिनों से ‘सैमसंग’ के लगभग…

16 hours ago

ज़मीनी विवाद के कारण दलित बस्ती में लगाया दबंगों ने आग, आधिकारिक पुष्टि कि 21 घर जलकर हुवे ख़ाक, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा 80 घर जले

माही अंसारी डेस्क: बिहार में नवादा ज़िले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में एक…

16 hours ago

बुलेट से बैलट की तरफ बढ़ा जम्मू कश्मीर, हुआ प्रथम चरण में रिकॉर्ड तोड़ मतदान

आदिल अहमद डेस्क: बुधवार को जम्मू-कश्मीर में पहले चरण का मतदान हुआ। इस दौरान लोग…

16 hours ago

लेबनान: वाकी टाकी और पेजर धमाको में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 32, जारी है घायलों का इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 18 सितंबर को हुए…

16 hours ago

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

2 days ago