National

हे प्रभु, हे श्रीराम, ये क्या हो गया….? वाराणसी से नरेन्द्र मोदी को पीछे छोड़ा अजय राय ने, कांग्रेस प्रत्याशी को 6 हज़ार से अधिक वोट से आगे, वही अमेठी से स्मृति इरानी पीछे चल रही है, सेंसेक्स गिरा धडाम

शफी उस्मानी

वाराणसी: वाराणसी से इस पुरे सदी की शायद यह सबसे बड़ी खबर है कि वाराणसी से नरेन्द्र मोदी पीछे चल रहे है। अचंभित करने वाली इस जानकारी को चुनाव आयोग ने अपने वेब साईट पर अपडेट किया है। चुनाव आयोग ने जो मतगणना का डाटा अपडेट किया है, उसको देख कर सभी अचंबित है।

जारी आकड़ो के अनुसार कांग्रेस के अजय राय को 11,480 वोट मिले है। जबकि नरेन्द्र मोदी ने महज़ 5257 मत हासिल हुवे है और वह कांग्रेस प्रत्याशी से 6 हज़ार से अधिक मतों से पीछे चल रहे है। वही अमेठी से स्मृति इरानी खुद भी 3 हज़ार मतों से पीछे चल रही है।

इस दरमियान यह पहली बार हुआ है कि दो बार के चुनावो के बाद नरेन्द्र मोदी खुद पहली बार किसी चक्र में पीछे चले है। यह लीड बेहद शुरूआती ज़रूर है। मगर दस लाख से जीत का दावा करने वाली भाजपा को यह एक बड़ा सदमा देने वाली खबर है। वही सेंसेक्स 2200 अंको से गिर पड़ा है।

pnn24.in

Recent Posts

झारखण्ड के सीएम चम्पई सोरेन ने दिया इस्तीफा, कहा गठबंधन का नेता हमने हेमंत सोरेन को चुना, हेमंत सोरेन ने सरकार बनाने का पेश किया दावा

आफताब फारुकी डेस्क: झारखंड के सीएम चंपाई सोरेन ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दिया…

8 hours ago