Crime

सचिवालय में नौकरी दिलवाने का झांसा दे भाजपा नेता ने असलहे के बल पर किया रेप, बनाया पीडिता का अश्लील वीडियो, पीडिता हुई गर्भवती तो जबरन करवाया गर्भपात, भाजपा नेता सहित 5 पर ऍफ़आईआर दर्ज

ईदुल अमीन

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश सचिवालय में नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक बीजेपी नेता पर रेप करने का मामला पुलिस ने पीडिता की तहरीर पर दर्ज किया है। पीड़ित ने नौकरी का झांसा देकर असलहे के बल पर बलात्कार और जबरन गर्भपात कराने तथा भाजपा नेता के साथियों पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में शुक्रवार को मुख्य आरोपी भाजपा नेता अमरेन्द्र प्रताप सिंह सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दर्ज करवाई गई शिकायत में पीड़िता महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति बाहर रहकर नौकरी करते हैं। मोहम्मदपुरखाला थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव निवासी  भाजपा नेता अमरेन्द्र प्रताप सिंह से अक्टूबर 2023 में उसकी मुलाकात हुई थी। इस दौरान अमरेन्द्र ने सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर उससे दस्तावेज और मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद वह लगातार फोन और मैसेज कर परेशान करने लगा। 27 मार्च 2024 को अमरेन्द्र अपने दो साथियों शुभम सिंह और शिवम सिंह के साथ अचानक घर आ गए। घर में अकेला पाकर अमरेन्द्र ने जबरन रेप किया।

आरोप है कि पीड़िता के शोर मचाने पर अमरेन्द्र ने लाइसेंसी पिस्टल उसकी सिर पर तान दी, वहीं भाजपा नेता के साथियों ने अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। पीडिता का आरोप है कि रेप के बाद वह गर्भवती हो गई। गर्भवती होने की जानकारी देने पर 3 मई को भाजपा नेता ने मामले को रफा-दफा करने के लिए ‘फोन पे’ पर 50 हजार रुपये भेजे, जो महिला ने वापस कर दिए। 4 मई को अमरेन्द्र ने महिला को गर्भपात की दवाई धोखे से खिला दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया। आरोप है कि किसी से शिकायत करने पर भाजपा नेता ने महिला और उसकी बेटी की हत्या की धमकी दी।

इस बीच, शुभम सिंह ने भी महिला को धमकी दी कि अगर सुलह समझौता नहीं किया तो वह फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए पुलिस ने तत्परता दिखाई है और इस मामले में पूरी पारदर्शिता के साथ कार्रवाई की जा रही है। पुलिस जांच की प्रक्रिया तेजी से चल रही है और दोषियों को जल्द से जल्द न्याय के कटघरे में खड़ा करने का प्रयास किया जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

कासगंज मे महिला अधिवक्ता की हत्या के खिलाफ वाराणसी के अधिवक्ताओं ने जताया विरोध, डीएम को सौपा पत्रक

निलोफर बानो वाराणसी: कासगंज मे महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या का वाराणसी के अधिवक्ताओ…

9 hours ago

बिल्थरा रोड ब्लाक प्रमुख ने 39 निर्माण कार्यो का किया लोकार्पण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह ने गणेश चतुर्थी पर्व के मौके…

9 hours ago

हरियाणा भाजपा में जारी है इस्तीफे का दौर, पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्या ने दिया पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

माही अंसारी डेस्क: हरियाणा के पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य ने शनिवार (7 सितंबर 2024)…

12 hours ago