Others States

झूठ बोल कर जीजा ने किया था दिल्ली पुलिस के सिपाही की बहन से शादी, जलाल में आये सिपाही साकेत ने घर में घुस कर चलाया सरकारी मशीनगन से 40 राउंड गोली, एक की मौत, तीन घायल

आदिल अहमद

डेस्क: चरखी दादरी जिले के गांव घसौला दिल्ली पुलिस के एक जवान के द्वारा की गई सरकारी मशीनगन से 40 राउंड फायरिंग से दहल उठा। इस घटना में ग्राम घसौली में एक अधेड़ की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गये। घटना कारित करने के बाद आरोपी सिपाही फरार है। आरोप है कि घटना हेतु आरोपी सिपाही ने एक टैक्सी असलहे के बल पर लुटी थी।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार सुरेंद्र के बेटे रजत की शादी दिसंबर 2023 में गोपालवास की रहने वाली ऊषा के साथ हुई थी। रजत का साला साकेत दिल्ली पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है। साकेत करीब डेढ़ साल पहले पुलिस में भर्ती हुआ था। शुक्रवार अल सुबह वह दिल्ली से टैक्सी बुक करके गांव घसोला के करीब पहुंचा और हथियार के बल पर ड्राइवर को उतारकर अपनी बहन की ससुराल गांव घसोला पहुंच गया। बहन की ससुराल पहुंचते ही साकेत ने सरकारी मशीनगन से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

इस घटना में गोली लगने से 58 साल के छोटेलाल की मौत हो गई। जबकि इस गोलीबारी में साकेत की बहन के ससुर सुरेंद्र, पत्नी शकुंतला और शिवम गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। जिले की एसपी पूजा वशिष्ठ सहित पुलिस टीम व एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंची।

पुलिस टीम को घटना में प्रयुक्त गाड़ी से दिल्ली पुलिस की ड्रैस व मौके से 20 कारतूस के खोल, 2 जिंदा कारतूस व एक मैगजीन बरामद हुई है। वारदात के प्रत्यक्षदर्शी बहनोई रजत व गजेंद्र ने पुलिस को बयान दर्ज कराए हैं। घटना के कारण के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार ऊषा के भाई साकेत की नाराजगी बहन के ससुराल वालों से थी। बहन के ससुराल पक्ष ने शादी से पहले बताया था कि उनका बेटा रजत गृह मंत्रालय में नौकरी करता है। लेकिन बाद में सच ये पता चला कि रजत नौकरी नहीं करता था। इसके अलावा दोनों परिवारों में रुपये के लेन-देन की बात भी सामने आई है। घटना के समय आरोपी की बहन अपने ससुराल में नहीं थी और वह अपने मायके आई हुई थी। फिलहाल आरोपी फरार सिपाही की तलाश की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

मथुरा में पानी की टंकी गिरने से एक दर्जन लोग घायल

रवि पाल मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा के कृष्णा विहार कोलोनी में पानी की टंकी गिरने…

20 hours ago

महाराष्ट्र: मार्किट में लांच हुवे अब नए बाबा जो पीट पीट कर शराब का नशा छुडवा देते है

शफी उस्मानी डेस्क: महाराष्ट्र के बुलढाना जिले में एक नए बाबा लांच हुवे है। इन…

2 days ago

विवादित बयान के बाद विरोध का सामना कर रहे चर्चित कथा वाचक प्रदीप मिश्रा पहुचे राधा रानी मंदिर, नाक रगड़ कर मांगी माफ़ी

मो0 कुमेल डेस्क: साधु-संतों के विरोध के बाद शुक्रवार को प्रदीप मिश्रा बरसाना के राधा…

2 days ago