Crime

धनराज को था अपनी पत्नी के चरित्र पर शक, पत्नी के मोबाइल पर अनजान नंबर से आई मिस्डकॉल, पति ने कर दिया पत्नी की हत्या और लाश टांग दिया पेड़ पर

फारुख हुसैन

डेस्क: राजस्थान के उदयपुर में एक पति ने अपनी पत्नी के मोबाइल में अनजान शख्स की मिस कॉल देखकर इतना गुस्सा हुआ कि उनसे अपनी पत्नी की निर्ममता से हत्या कर दी। बाद में पत्नी के शव को पेड़ पर लटका दिया और गांव वालों समेत पुलिस के सामने हत्या की आशंका जताता रहा। एसपी योगेश गोयल ने बताया कि फलासिया के गोदावाड़ा निवासी धनराज ननोमा ने फलासिया थाने में रिपोर्ट दी थी।

हत्यारोपी पति ने सूचना दी कि 24 मई को उसकी पत्नी मांगीबाई के बीच आपसी मनमुटाव हुआ था। जिसके बाद वह रात में बिना बताए कहीं चली गई। आसपास तलाश भी की लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस बीच 26 मई को किसी ने सूचना दी कि जंगल में पेड़ पर किसी महिला की लाश लटकी है। वहां जाकर देखा तो वह लाश 28 साल की मांगीबाई की ही थी। पति ने पुलिस को बताया कि किसी किसी ने पत्नी की हत्या कर लाश को पेड़ पर लटका दिया।

इस मामले में पुलिस ने मृतका के पति धनराज की गतिविधियां संदिग्ध दिखीं। 6 दिन तक कड़ी से कड़ी जोड़कर जब पुलिस ने पति पर नजर रखकर उसे मनोवैज्ञानिक तरीके पूछताछ की तो वो टूट गया। इसके बाद उसने पत्नी की हत्या की पूरी कहानी बयान कर दी। आरोपी पति ने बताया की शादी 2013 मे हुई थी। दरअसल आरोपी पति ने पूछताछ में बताया की एक रोज़ पत्नी का मोबाइल फोन पति के हाथ लग गया। पत्नी की मोबाइल कॉल लिस्ट में एक अनजान नंबर से कई मिस कॉल पड़े थे।

ये देखकर पति ने पत्नी से सवाल किए। पत्नी कोई जवाब नहीं दे पा रही थी। झगड़े के बाद रात करीब 12 बजे धनराज ने देखा तो पत्नी घर पर नहीं थी। धनराज ने तलाश की तो घर के आस पास नजर नहीं आई। अगले दिन सुबह धनराज जंगल में तलाश करने गया तो पत्नी जंगल मे बैठी थी। वहां पर इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया और फिर धनराज ने पत्नी की हत्या कर दी और शव को पेड़ से लटका कर घर चला गया। पति ने कहा कि पत्नी के चरित्र पर शक था इसलिये गुस्से में उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने धनराज को गिरफ्तार कर लिया है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

6 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

7 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

7 hours ago