UP

विवादित बयान के बाद विरोध का सामना कर रहे चर्चित कथा वाचक प्रदीप मिश्रा पहुचे राधा रानी मंदिर, नाक रगड़ कर मांगी माफ़ी

मो0 कुमेल

डेस्क: साधु-संतों के विरोध के बाद शुक्रवार को प्रदीप मिश्रा बरसाना के राधा रानी मंदिर पहुंचे थे। राधा रानी को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद बरसाना पहुंचे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने दंडवत तरीके से माफी मांगी। इस दौरान भारी पुलिस बल भी तैनात रहा। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है।

बताते चले कि प्रसिद्ध कथा वाचक प्रदीप मिश्रा द्वारा राधा रानी पर कथित तौर पर अमर्यादित टिप्पणी किए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया। हंगामा होने के बाद कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने बरसाना राधा रानी के दरबार में पहुंचकर क्षमा मांगी। प्रदीप मिश्रा के बयान से बृज के साधु संतों और बृजवासियों में काफी आक्रोश व्याप्त था। साधु संतों ने चेतावनी दी थी कि यदि कथा वाचक प्रदीप मिश्रा राधा रानी पर की गई टिप्पणी के बारे में माफी नहीं मांगते हैं तो एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

शुक्रवार को राधा रानी के दरबार में भारी भीड भाड़ के बीच पहुंचकर प्रदीप मिश्रा ने राधा रानी के दर्शन किए और माफी माँगी। ब्रज के प्रमुख संत प्रेमानंद महाराज जी ने भी प्रदीप मिश्रा को अज्ञानी बताते हुए उन्हें राधा रानी के बारे में ज्ञान प्राप्त करने की बात कही थी। मामला तूल पकड़ता देख कथावाचक प्रदीप मिश्रा बैक फुट पर आ गए और उन्होंने राधा रानी के दरबार में पहुंचकर क्षमा याचना कर ली है। तस्वीरों में देख सकते हैं कि किस प्रकार भारी भीड़ के बीच पहुंचकर कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने क्षमा याचना मांगी। प्रदीप मिश्रा की राधा रानी के दरबार में पहुंचने के बाद अब इस मामले का पटाक्षेप हो गया माना जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

लागू हुवे नए कानूनों के सम्बन्ध में उभाव ठाणे में हुई बैठक, बताया गया नए कानूनों के सम्बन्ध में

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। उभाँव थाने के प्रभारी निरीक्षक विपिन सिंह ने भारत सरकार के…

9 hours ago

गाजीपुर के सासद: अफजाल अंसारी ने लिया लोकसभा में शपथ, देखे वीडियो

रेयाज अहमद डेस्क: गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी ने सोमवार को लोकसभा में शपथ ग्रहण…

10 hours ago

बिल्थरारोड: अखिलेश यादव के जन्मदिन पर सपाइयो ने किया पौधा रोपण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया): समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री…

10 hours ago

प्रशासनिक अफसरों ने जूस पिलाकर शिकायतकर्ती का खत्म कराया अनशन

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: शिकायतकर्ती मीरादेवी पत्नी स्व0 अमरीका नि० रामनगर कलां पर० भूड थाना…

10 hours ago