Crime

रेड बुल में नशीला पदार्थ पिला कर कक्षा 8 की छात्रा से गैंग रेप, पीडिता के साथ पार हुई ज़ुल्म की हदे, अस्पताल में भर्ती पीडिता के प्राइवेट पार्ट पर लगे 10 टाँके

तारिक़ खान

डेस्क:  गाजियाबाद में 15 साल की एक बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने पीड़िता को उसकी मां की बीमारी का झांसा देकर एक फ्लैट में बुलाया, जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया। इस घिनौनी वारदात के दौरान पीड़िता की हालत बिगड़ गई और आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। उसे अस्पताल भी नहीं जाने दिया गया। जब पीड़िता ने घर पहुंचकर अपनी मां को घटना के बारे में बताया, तब उसकी मां ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

अस्पताल में पीड़िता को 10 टांके लगाने पड़े। आरोपियों ने पीड़िता और उसकी मां को किसी से कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी। डर और धमकी के चलते पीड़िता के परिजन सहमे हुए थे। डॉक्टरों द्वारा भी इस मामले में असंवेदनशीलता बरतने की बात सामने आई है, क्योंकि गंभीर क्राइम के बावजूद डॉक्टर ने पुलिस को सूचना नहीं दी। इस भयानक घटना ने पीड़िता और उसकी मां को मानसिक रूप से झकझोर कर रख दिया था, जिस कारण वे शिकायत दर्ज कराने में असमर्थ रहीं। घटना की जानकारी परिवार के अन्य सदस्यों को 11 जून को मिली, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

जानकारी के अनुसार, पीड़िता और उसकी मां टीलामोड़ थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहती हैं। करीब डेढ़ साल पहले पिता की मृत्यु के बाद उसकी मां घरों में काम कर परिवार का पालन कर रही हैं। शिकायत के अनुसार, 11 जून को मोहित और सारिक ने पीड़िता से कहा कि उसकी मां की तबीयत खराब है और उसे शालीमार गार्डन के एक फ्लैट में बुलाया, वहां पहुंचने पर पीड़िता को उसकी मां नहीं मिली। आरोपियों ने उसे दवा लेकर मां के आने का झांसा दिया और कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया।

पीड़िता की हालत गंभीर हो गई और ब्लीडिंग भी हुई। जब उसने डॉक्टर के पास जाने की बात कही, तो आरोपियों ने उसे धमकाकर वहां से भाग गए। एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि इस मामले में मोहित जावेद, सारिक, मुरस्लीन और जाहिद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। साथ ही, पीड़िता का इलाज करने वाले डॉक्टर की भूमिका की भी जांच की जा रही है, जिन्होंने गंभीर अपराध की जानकारी पुलिस को नहीं दी। पुलिस ने इस मामले की जानकारी मिलने के बाद तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी है।

pnn24.in

Recent Posts

मथुरा में पानी की टंकी गिरने से एक दर्जन लोग घायल

रवि पाल मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा के कृष्णा विहार कोलोनी में पानी की टंकी गिरने…

19 hours ago

महाराष्ट्र: मार्किट में लांच हुवे अब नए बाबा जो पीट पीट कर शराब का नशा छुडवा देते है

शफी उस्मानी डेस्क: महाराष्ट्र के बुलढाना जिले में एक नए बाबा लांच हुवे है। इन…

2 days ago

विवादित बयान के बाद विरोध का सामना कर रहे चर्चित कथा वाचक प्रदीप मिश्रा पहुचे राधा रानी मंदिर, नाक रगड़ कर मांगी माफ़ी

मो0 कुमेल डेस्क: साधु-संतों के विरोध के बाद शुक्रवार को प्रदीप मिश्रा बरसाना के राधा…

2 days ago