Ballia

किशोर की निर्मम हत्या मामले में एक नामज़द सहित कुछ अज्ञात पर मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया): उभांव थाना क्षेत्र के चंदायर कला ग्राम के पास शनिवार की सुबह संदिग्ध हाल में 11 वर्षीय बालक की हुई मौत के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक बालक के पिता की तहरीर पर एक नामजद और घटना में शामिल अन्य अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

उल्लेखनीय है कि भदौरा तरछापार निवासी पवन राजभर (11) पुत्र नागेंद्र राजभर बीते शुक्रवार की शाम घर से निकला और उसके दूसरे दिन शनिवार की सुबह चंदायर बलीपुर ग्राम के पास उसका शव पाया गया। पुलिस को दिए गए तहरीर में मृतक के पिता ने गांव के एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। तहरीर के अनुसार आरोपी उसकी पुत्री के साथ आए दिन छेड़खानी करता रहता था। जिसका पवन विरोध करता था। पुत्र द्वारा बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने अपने अज्ञात साथी की मदद से पवन को मौत की घाट उतार दिया।

एसएचओ विपिन सिंह ने बताया कि बालक के पिता की तहरीर पर एक नामजद और घटना में लिप्त अन्य अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। एसएचओ ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है। साथ ही संभावित स्थानों पर आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश की कार्रवाई की जारी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सलेमपुर सांसद रमाशंकर विद्यार्थी ने भदौरा तरछापार निवासी 11 वर्षीय पवन राजभर की निर्मम हत्या पर दुख जताते हुए इसे शर्मनाक बताया। उन्होंने कहा कि आरोपी ने बेरहमी से पवन को मौत के घाट उतार मानवता को शर्मसार कर दिया। उन्होंने इस वीभत्स घटना की कड़ी निंदा करते हुए आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर कठोरतम सजा देने की मांग की।

pnn24.in

Recent Posts

नेता विपक्ष राहुल गाँधी ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिडला को पत्र लिखा कर सदन में उनके भाषण के कुछ अंश हटाये जाने पर व्यक्त किया चिंता

आफताब फारुकी डेस्क: विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला…

18 hours ago