Crime

शादी शुदा कविता के इश्क में मुब्तेला बलवीर ने बेच दिया था उसके लिए अपनी पैतृक ज़मीन, उसी कविता ने अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ मिल कर किया एक्स बॉयफ्रेंड बलवीर की बेस बैट से पीट पीट कर हत्या

आदिल अहमद

डेस्क: जिस शादीशुदा कविता के इश्क में मुब्तेला हुवे बलवीर ने उसके लिए अपनी पैतृक संपत्ति बेच डाला था। उसी कविता ने अपने नए आशिक के साथ मिल कर उस बलवीर की बेस बैट और लाठियों से पीट पीट कर निर्मम हत्या कर दिया। यही नही पिटाई के दरमियाना बलवीर के सर पर आरोपियों ने बियर की बोतल भी तोड़ डाला। पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल आगरा के रोहता मालपुरा थाना क्षेत्र में कतिपय लोगो ने बलवीर नमक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या कर दिया था। हत्या का मुख्य कारण आशनाई था। जिस कविता पर हत्या का आरोप है वह शादीशुदा है और बलवीर के साथ 8 सालो से रिलेशन में थी। मगर इधर बीच उसका ब्रेकअप हो गया था और अब वह सुरेन्द्र के साथ रिलेशनशिप में आ गई। कविता के खातिर बलवीर ने अपनी पैतृक संपत्ति बेच डाला था। बलवीर को कविता का दुसर के साथ रिलेशनशिप में जाना अच्छा नही लगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कविता की शादी गाजियाबाद में हुई थी फिर आते-जाते उसकी मुलाकात ससुराल के पास रहने वाले बलवीर से हुई। फिर कविता साल 2009 से 2017 तक ससुराल छोड़कर बलवीर के साथ लिव-इन में रहने लगी। फिर 2017 में महिला ने बलवीर से ब्रेकअप कर लिया और नए लड़के के साथ रिलेशनशिप में आ गई। इस बात से नाराज बलवीर ने कविता के नए बॉयफ्रेंड सुरेंद्र चाहर के कपड़ों के शोरूम में आग लगा दी। पूरा शोरूम खाक हो गया जिसके बाद अब सुरेंद्र भी बलवीर से अपने नुकसान का बदला लेना चाहता था। इस मामले में सुरेंद्र ने बलवीर के खिलाफ FIR भी दर्ज करा दी।

ये सब होने के साथ-साथ ही एक्स बॉयफ्रेंड बलवीर लगातार महिला से मिलने की कोशिश कर रहा था। अब हर रोज के लड़ाई-झगड़ों से तंग हुई महिला ने बलवीर से पीछा छुड़ाने की तरकीब सोची। उसने अपने मौजूदा बॉयफ्रेंड सुरेंद्र चाहर और सहयोगी अतुल रोहित और सोनू के साथ मिलकर साजिश रची। साजिश के तहत कविता ने बलवीर को मिलने के बहाने रोहता नगर के पास बलवीर को बुलाया और बेसबॉल बैट से जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं बीयर की बोतल से बलवीर का सिर फोड़ दिया। ज्यादा खून बहने की वजह से बलवीर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद वो लोग बलवीर के शव को वहीं पर छोड़ कर फरार हो गए।

पुलिस ने बलवीर के घरवालों को शव ले जाने के लिए बुलाया, लेकिन परिवार वालों ने मना कर दिया। इसके पीछे की वजह ये थी कि बलवीर ने अपनी प्रेमिका के लिए जमीन बेच दी थी। इसके बाद से परिवार ने बलवीर के साथ रिश्ते तोड़ दिए। फिलहाल इस मामले में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मौके से बेसबॉल बैट और एक डंडा भी बरामद कर लिया गया है जिससे बलवीर की हत्या की गई थी।

pnn24.in

Recent Posts

समलैंगिक विवाह पर अपने फैसले की समीक्षा करने को तैयार सुप्रीम कोर्ट, 10 जुलाई से होगी सुनवाई

ईदुल अमीन डेस्क: समलैंगिक विवाह एक बार फिर सुर्खियों में है। इसकी वजह सुप्रीम कोर्ट…

7 hours ago

असम में बद से बद्दतर होते बाढ़ से हालात, अब तक 6 लोगो की मौत, 29 जिलो के 21 लाख लोग हुवे बाढ़ से प्रभावित

आफताब फारुकी डेस्क: असम में बाढ़ की स्थिति लगातार ख़राब होती जा रही है। पिछली…

10 hours ago

हाथरस हादसे में मृतकों के परिजनों से किया राहुल गांधी ने मुलाकात, जल्द से जल्द और ज्यादा से ज्यादा किया मुआवज़े की मांग

आदिल अहमद डेस्क: राहुल गांधी ने शुक्रवार को हाथरस हादसे में मारे गए लोगों के…

10 hours ago

लो.. अब और सुनो…! अमीरों के शौक का स्थल पीएनयु क्लब संस्था फिर हुई कालातीत, ‘ये भाई… सुनो तो…., इतना सन्नाटा क्यों है भाई?’

तारिक़ आज़मी वाराणसी. अमीरों के शौक की जगह पीएनयु क्लब, बड़े घरानों के युवाओ और बुजुर्गो…

13 hours ago