Others States

इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर रजत दलाल ने छात्र का अपहरण कर उसकी किया बर्बर पिटाई, मुह पर पोता गोबर, चेहरे पर किया पेशाब, वीडियो हुआ वायरल

यश कुमार

डेस्क: अहमदाबाद पुलिस ने बॉडी बिल्डर और इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर रजत दलाल को एक छात्र का अपहरण कर उससे क्रूरता करने, उसके मुह पर गोबर पोतने, और पेशाब करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि छात्र का अपहरण करने के बाद रजत दलाल ने उसके चेहरे पर गोबर भी लगाया, छात्र के चेहरे पर पेशाब करके उसे जमकर पीटा गया। इसी बीच एक वीडियो भी सोशल मीडिया से सामने आया जिसमें एक छात्र के साथ कार में मार पीट और उसके साथ दरिंदगी की जा रही है। छात्र साबरमती इलाके का रहने वाला है।

इस किस्से की शुरुआत एक महीने पहले तब हुई जब इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर और बॉडीबिल्डर रजत दलाल एक जिम में बतौर मेहमान गया था। वहीं उस छात्र ने रजत दलाल के साथ एक सेल्फी ले ली थी। जिसके साथ एक वीडियो छात्र ने बनाते हुवे लिखा था कि ‘रोज़ सुबह अपने मुह जिम में दिखा कर मेरा दिन ख़राब करता हुआ.’ यह वीडियो जमकर वायरल हो गया. छात्र रजत दलाल का फैन था.

इस वीडियो के वायरल होते ही रजत दलाल ने उस छात्र को फोन किया और जिम आने को कहा। रजत दलाल ने छात्र को बुलाया और कहा हम आपकी सोसायटी के बाहर खड़े हैं। छात्र जैसे ही अपने पसंदीदा जिम इनफ्लूएंसर रजत दलाल से मिलने पहुंचा उसी समय रजत ने उस छात्र को अगवा कर लिया। इसके बाद रजत दलाल ने छात्र को धमकी देते हुए कहा- ‘मेरा वीडियो बनाने की तेरी हिम्मत कैसे हुई, मैं तुझे काट डालूंगा, तुझे छोडूंगा नहीं।‘

रजत और उसके दोस्तों ने कार में ही छात्र के साथ मार पीट शुरू कर दी। इसके बाद रजत उस छात्र को अपने साथ चांदखेड़ा के एक तबेले में ले गया। वहां पहले तो छात्र को चप्पलों से पीटा और फिर उसके चेहरे पर गोबर लगाया और उसका एक वीडियो भी बनाया। इसके बाद रजत ने उस छात्र को गाड़ी में बैठाया और जगतपुर के पास ग्रीन गैल्स सोसाइटी ले गया। वहां रजत छात्र को एक फ्लैट में ले गया। यहां उस छात्र से पहले बाथरूम साफ कराया और फिर उसके साथ मारपीट की। आरोप है कि मारपीट के बाद जब छात्र बेहोश हो गया तब रजत ने उसके चेहरे पर पेशाब भी किया।

छात्र ने हाथ जोड़कर रजत से छोड़ने की मिन्नतें की। छात्र की खराब हालत देखकर रजत उसे स्ट्रेचर पर लिटाकर उसके घर ले गया और घर के पास छोड़कर वहां से फरार हो गया। बाद में रजत ने छात्र की मां को फोन पर धमकी दी। रजत ने कहा कि तुम्हारा लड़का छोटा है इसलिए छोड़ रहा हूं नहीं तो मैं इसे जान से मार देता। मैं हरियाणा का जाट हूं, मेरी पहुंच बहुत ऊपर तक है और पुलिस भी मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती। पुलिस मेरी जेब में रहती है। छात्र ने जब ये पूरा किस्सा पुलिस को बताया तो साबरमति थाने की पुलिस ने रजत और उसके दो दोस्तों कुणाल और शिवम् खिलाफ मामला दर्ज किया और सभी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहा से तीनो को ज़मानत मिल गई है।

ऐसा नहीं है कि बॉडी बिल्डर रजत दलाल पर किसी को प्रताड़ित करने या उसके खिलाफ गलत हरकत करने का ये कोई पहला इल्जाम है। फिटनेस इंफ्यूलेंसर और पॉवर लिफ्टर रजत दलाल अपने वीडियोज और फोटोज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर पिछले साल भी उनका एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ। उस वीडियो में रजत ने तीन बाबाओं को बंदी बनाया था। बाबाओं पर आरोप था कि वे बिना बताए रजत के घर में घुसे थे।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

3 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

3 hours ago