National

नेता विपक्ष की बात पर बोले केसी वेणुगोपाल ‘वर्किंग कमेटी की बैठक में राहुल गांधी से नेता विपक्ष बनने की अपील की गई’

तारिक़ खान

डेस्क: कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा है कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में राहुल गांधी से लोकसभा में नेता विपक्ष बनने की अपील की गई है। पार्टी के सभी नेता इस पर एकमत हैं। सीडब्ल्यूसी चाहती है कि राहुल गांधी लोकसभा में नेता विपक्ष बनें।

केसी वेणुगोपाल ने कहा, ‘कांग्रेस वर्किंग कमेटी ने एकमत होकर राहुल गांधी से लोकसभा में नेता विपक्ष का पद लेने की अपील की है। पार्टी के सभी नेता इस पर एकमत हैं। सीडब्ल्यूसी चाहती है कि राहुल गांधी लोकसभा में नेता विपक्ष बनें। लोकसभा चुनाव में हमने किसानों, महिलाओं, सामाजिक न्याय, महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दे उठाए। लोकसभा में भी इन मुद्दों को उठाए जाने की जरूरत है और इसके लिए राहुल गांधी से बेहतर कोई व्यक्ति नहीं हो सकता है।’

केसी वेणुगोपाल ने कहा, ‘मजबूत विपक्ष की भूमिका के लिए और संविधान की रक्षा के लिए राहुल गांधी की जरूरत है और उनके नेतृत्व में ही यह लड़ाई आगे बढ़ सकती है।’ कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव में 99 सीटों पर जीत दर्ज की है। लोकसभा चुनाव में दूसरी सबसे बड़ी पार्टी होने के चलते कांग्रेस को 10 साल बाद लोकसभा में नेता विपक्ष का पद मिलेगा।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

3 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

4 hours ago