Others States

महाराष्ट्र: मार्किट में लांच हुवे अब नए बाबा जो पीट पीट कर शराब का नशा छुडवा देते है

शफी उस्मानी

डेस्क: महाराष्ट्र के बुलढाना जिले में एक नए बाबा लांच हुवे है। इन नए बाबा ने घाटनांद्रा गांव के धारेश्वर संस्थान नामक आश्रम में लांचिंग किया है। इनका नाम है शिवाजी पुंडलिक बर्डे उर्फ शिवा महाराज जिन्होंने इलाज के नाम पर युवक को पीटा। बाबा पीट पीट कर शराब की लत छुडवा देते है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वह एक युवक की शराब की लत छुडवाने के लिए जमकर बेरहमी से उसकी पिटाई कर रहे है।

इस वायरल वीडियो के संबंध में रायपुर पुलिस स्टेशन के थानेदार दुर्गेश राजपूत ने फोन पर बताया कि पीड़ित युवक शिकायत देने के लिए आने वाला है। यदि युवक शिकायत दर्ज कराता है तो बाबा (महाराज) पर मामला दर्ज किया जाएगा। इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है और वे चाहते हैं कि ऐसे ढोंगी बाबाओं के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएं। घटना से जुडा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाबा शराब छुड़ाने के नाम पर एक युवक की बेरहमी से पिटाई करता नजर आ रहा है।

इस घटना के उजागर होने के बाद स्थानीय लोगों में गुस्से का माहौल है और वे ढोंगी बाबा के खिलाफ कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि पीड़ित युवक की शिकायत मिलने के बाद ही आरोपी बाबा के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बाबा के सामने एक युवक बैठा है जिसे शराब पीने की लत लगी हुई है। जैसे ही यह बात बाबा को बताई जाती है, बाबा युवक को बेरहमी से थप्पड़ और घूंसे मारने लगते हैं।

युवक की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया, जिससे लोग गुस्से में हैं और बाबा की हरकत की निंदा कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पिटाई के बाद युवक उठकर जाने लगता है, लेकिन पास खड़ा एक अन्य व्यक्ति उसे दोबारा बाबा के पैर छूने के लिए कहता है। युवक जैसे ही बाबा के पैर छूने के लिए झुकता है, बाबा एक बार फिर उसे पीटने लगता है। इस घटना का वीडियो मौके पर मौजूद किसी शख्स ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद यह मामला प्रकाश में आया।

pnn24.in

Recent Posts

लागू हुवे नए कानूनों के सम्बन्ध में उभाव ठाणे में हुई बैठक, बताया गया नए कानूनों के सम्बन्ध में

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। उभाँव थाने के प्रभारी निरीक्षक विपिन सिंह ने भारत सरकार के…

9 hours ago

गाजीपुर के सासद: अफजाल अंसारी ने लिया लोकसभा में शपथ, देखे वीडियो

रेयाज अहमद डेस्क: गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी ने सोमवार को लोकसभा में शपथ ग्रहण…

9 hours ago

बिल्थरारोड: अखिलेश यादव के जन्मदिन पर सपाइयो ने किया पौधा रोपण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया): समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री…

9 hours ago

प्रशासनिक अफसरों ने जूस पिलाकर शिकायतकर्ती का खत्म कराया अनशन

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: शिकायतकर्ती मीरादेवी पत्नी स्व0 अमरीका नि० रामनगर कलां पर० भूड थाना…

9 hours ago