Crime

मोमोज खिलाने राहुल ले गया था 9 साल की बच्ची को, घर नहीं लौटी बच्ची तो भीड़ के साथ खुद भी तलाश रहा था उसको, चढ़ा पुलिस के हत्थे तो कबूला कि ‘दुष्कर्म कर बच्ची की हत्या किया और लाश का सर कुचल दिया’

शफी उस्मानी

डेस्क: बाहरी दिल्ली के नरेला में बच्ची के साथ दरिंदगी कर हत्या का मामला सामने आया है. घटना में सबसे अचंभित करने वाला पहलू ये था कि जब बच्ची की तलाश परिजन मोहल्ले वालो के साथ कर रहे थे तो उस भीड़ के साथ हत्या अभियुक्त राहुल भी बच्ची को तलाश रहा था. जिसने पुलिस पूछताछ में कबूल किया है कि उसने बच्ची का रेप कर उसकी हत्या कर दिया और सर पत्थर से कुचल दिया है.

परिजनों के मुताबिक बच्ची रात 10 बजे से घर से गायब थी। घरवालों को बच्ची के गायब होने की भनकी तब लगी जब बच्ची की मां काम से वापस घर लौटी। घर आकर मां ने बच्ची के बारे में पूछा तो परिवार के किसी सदस्य को बच्ची की जानकारी नहीं थी। छोटी बच्ची घर से अचानक गायब थी लिहाजा पूरे घर में हड़कंप मच गया। परिजनों और पड़ोसियों ने बच्ची की तलाश शुरू की।

पूरे इलाके को बच्ची की तलाश में छान मारा गया। बच्ची कही ना मिलने पर परिजनों ने पास में मौजूद मस्जिद में लाउडस्पीकर से अनाउंसमेंट कराया। ये एलान होने के बाद एक महिला ने घरवालों को बच्ची से जुड़ी जानकारी दी तो सभी को होश उड़ा हो गए। चश्मदीद महिला का दावा है कि उसने बच्ची को आखिरी बार पड़ोसी राहुल नाम के लड़के के साथ देखा था। राहुल खुद भी भीड़ के साथ बच्ची को ढूंढने भी निकला था।

ये खबर मिलते ही परिजनों का शक राहुल पर गहरा गया। लाख पूछने पर भी राहुल ने बच्ची के बारे में कुछ नहीं बताया जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने राहुल से सख्ती से पूछताछ की तो वो टूट गया। राहुल ने पुलिस अफसरों को बताया कि रेप के बाद बच्ची की हत्या कर दिया है। छानबीन के दौरान बच्ची का शव घर के पास की झाड़ियों में मिल गया। शव को पत्थरों से कुचला गया था। परिजनों का आरोप है कि राहुल बच्ची को मोमोज खिलाने के बहाने घर से लेकर गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। शव की शिनाख्त ना हो सके इसीलिए बच्ची के सिर को कातिल ने पत्थरों से कुचल दिया।

pnn24.in

Recent Posts

मथुरा में पानी की टंकी गिरने से एक दर्जन लोग घायल

रवि पाल मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा के कृष्णा विहार कोलोनी में पानी की टंकी गिरने…

19 hours ago

महाराष्ट्र: मार्किट में लांच हुवे अब नए बाबा जो पीट पीट कर शराब का नशा छुडवा देते है

शफी उस्मानी डेस्क: महाराष्ट्र के बुलढाना जिले में एक नए बाबा लांच हुवे है। इन…

2 days ago

विवादित बयान के बाद विरोध का सामना कर रहे चर्चित कथा वाचक प्रदीप मिश्रा पहुचे राधा रानी मंदिर, नाक रगड़ कर मांगी माफ़ी

मो0 कुमेल डेस्क: साधु-संतों के विरोध के बाद शुक्रवार को प्रदीप मिश्रा बरसाना के राधा…

2 days ago