Crime

लिव इन में रहती थी विकास के साथ संगीता, सहेली करती थी मना तो लिव इन पार्टनर के साथ मिल सहेली की हत्या कर किया लाश के टुकड़े, जिस्म से अलग कर सर फेका 250 किमी दूर, आखिर चढ़ ही गए पुलिस के हत्थे

मो0 कुमेल

डेस्क: बीकानेर के जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में 15 जून को अंडर ब्रिज के नीचे डंपिंग यार्ड में एक महिला का क्षत-विक्षत शव मिला था, जिसके हाथ और गर्दन कटी हुई थीं। सूचना मिलने पर एसपी तेजस्वनी गौतम मौके पर पहुंचीं लेकिन महिला की पहचान नहीं हो पाई थी। अब इस मामले में कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं।

हैरानी की बात यह है कि हत्या की गई महिला का शव बीकानेर में मिला जबकि उसका सिर और हाथ जोधपुर में पाए गए हैं। पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए हत्यारे विकास मान और उसकी लिव-इन पार्टनर संगीता को गिरफ्तार कर लिया है। जोधपुर के डीसीपी ईस्ट आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि बीकानेर पुलिस आरोपी को लेकर जोधपुर आई और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने नाले से मृतक महिला के कटे हुए अंग ढूंढ निकाले। महिला का सिर और हाथ नाले से बरामद हुए जिन्हें बीकानेर पुलिस ने जब्त कर लिया।

बीकानेर पुलिस ने बताया कि आरोपी विकास मान टूर एंड ट्रैवल का काम करता था। मृतका मुस्कान पाली की रहने वाली थी, जबकि विकास मान झुंझनू का और संगीता पीलीबंगा हनुमानगढ़ की रहने वाली है। मुस्कान संगीता को अपनी बड़ी बहन मानती थी लेकिन उसे विकास और संगीता का लिव-इन में रहना पसंद नहीं था। उसकी दखलंदाजी से परेशान होकर विकास और संगीता ने मिलकर मुस्कान की हत्या कर दी।

बीकानेर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि मुस्कान और संगीता एक-दूसरे को जानती थीं और सभी जोधपुर में रहते थे। घटना के दिन मुस्कान और आरोपियों के बीच बहस हुई थी, जिससे गुस्से में आकर विकास ने मुस्कान का गला दबाकर हत्या कर दी और शव बीकानेर लाकर काट दिया। फिर सिर और हाथ वापस जोधपुर ले जाकर फेंक दिए। एसपी ने इसे अब तक का सबसे चैलेंजिंग केस बताया।

pnn24.in

Recent Posts

मथुरा में पानी की टंकी गिरने से एक दर्जन लोग घायल

रवि पाल मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा के कृष्णा विहार कोलोनी में पानी की टंकी गिरने…

20 hours ago

महाराष्ट्र: मार्किट में लांच हुवे अब नए बाबा जो पीट पीट कर शराब का नशा छुडवा देते है

शफी उस्मानी डेस्क: महाराष्ट्र के बुलढाना जिले में एक नए बाबा लांच हुवे है। इन…

2 days ago

विवादित बयान के बाद विरोध का सामना कर रहे चर्चित कथा वाचक प्रदीप मिश्रा पहुचे राधा रानी मंदिर, नाक रगड़ कर मांगी माफ़ी

मो0 कुमेल डेस्क: साधु-संतों के विरोध के बाद शुक्रवार को प्रदीप मिश्रा बरसाना के राधा…

2 days ago