UP

शर्मनाक: कौशाम्बी जनपद स्थित विद्यालय के प्रिंसिपल ने किया नाबालिग छात्रा से रेप, घटना का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने किया मामला दर्ज, आरोपी फरार

आफताब फारुकी

कौशाम्बी: एक स्कूल के प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया। प्रिंसिपल के अश्लीलता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मामले में पीड़िता की माँ ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर मिलते ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज का तालाश शुरू कर दिया।

मामला कोखराज थाना क्षेत्र के एक कस्बे का है। एक स्कूल के प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा के घर पर ही उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए किसी ने वीडियो बना लिया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो अप्रैल महीने के बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में प्रिंसिपल छात्रा के साथ अश्लीलता करते हुए दिखाई पड़ रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता छात्रा की माँ ने कोखराज़ थाने में प्रिंसपल के ख़िलाफ़ रेप की तहरीर दी है। लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पुलिस पॉक्सो एक्ट दहत मुकदमा दर्ज कर लिया है आरोपी की तालाश में जुट गई है। वहीं चर्चा है कि उक्त प्रिंसिपल पर इससे पूर्व भी एक नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म करने का आरोप लगा था। जिस पर प्रिंसिपल की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई भी की थी।

मामले में DSP अवधेश विश्वकर्मा ने बताया कि एक वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है, वीडियो का सज्ञान लिया गया है उसी आधार पर परिजनों द्वारा तहरीर प्राप्त हो चुकी है , उसके आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

pnn24.in

Recent Posts

भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा ‘कनाडा सरकार से विश्नोई गैंग या अन्य गैंग के अपराधी सदस्यों के प्रत्यर्पण की किया है मांग’

आफताब फारुकी डेस्क: भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रणधीर जायसवाल ने बिश्नोई गैंग के सदस्यों…

12 hours ago

भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा ‘कनाडा भारत पर गंभीर आरोप लगा रहा है, मगर सबूत नही दे रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: पिछले कुछ समय से भारत और कनाडा के बीच संबंध लगातार ख़राब…

12 hours ago

छत्तीसगढ़: हसदेव में पेड़ो की कटाई करने पहुची टीम की ग्रामीणों से झड़प, पुलिस द्वारा लाठीचार्ज

ईदुल अमीन डेस्क: छत्तीसगढ़ में हसदेव में पेड़ों की कटाई के लिए पहुंची टीम के…

12 hours ago

लखीमपुर खीरी: बोले सीडीओ ‘पराली को जलाएं नहीं, करें इसका बेहतर उपयोग’

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: किसानों की समस्याओं के त्वरित निस्तारण के उद्देश्य से बुधवार को…

13 hours ago