Crime

2 दिनो मे ही पुलिस ने वृद्ध महिला के हत्यारे को खोज निकाला, पडोसी ही निकला कातिल

तारिक़ खान

प्रयागराज: प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के आनंद विहार कॉलोनी में बृहस्पतिवार को हुई बुजुर्ग महिला कुसुमलता की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। माध्यमिक शिक्षा परिषद बोर्ड से रिटायर महिला अफसर कुसुम लता की हत्या घर के ही सामने रहने वाले युवक ने की है। जो नकाबपोश घर में घुसा था पुलिस ने उसे पकड़ लिया है।

65 वर्षीय वृद्ध महिला के सिर पर वार कर उनकी हत्या करने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। उससे पूछताछ चल रही है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि कुसुमलता के साथ ही हमलावर ने उनके बेटे सौरभ श्रीवास्तव उर्फ पिंटू की हत्या की साजिश भी रची थी। पिंटू उस वक्त घर में नहीं था इसलिए वह बच गया।

इस ब्लाइंड मर्डर केस में पुलिस ने 48 घंटे जमकर मेहनत किया। घटनास्थल से लेकर सडक तक लगे सीसीटीवी की मदद से पुलिस हत्यारे तक पहुंची। घर से लेकर सड़क तक लगे सीसीटीवी फुटेज में चेहरा ढके नकाबपोश नजर आ गया। बदमाश कुसुमलता के घर के अंदर जाते और निकलते नजर आ गया। उसका एक साथी बाहर ही खड़ा था। कद,काठी के आधार पर पुलिस जांच में जुटी थी।

पड़ोसियों से पूछताछ में एक बात यह निकल कर सामने आई कि महिला के बेटे से सामने रहने वाले एक परिवार की खुन्नस चल रही थी। मामला किसी लड़की को लेकर था। इस आधार पर पुलिस ने नकाबपोश की पहचान कर ली। फुटेज से ही साफ हुआ कि सुबह लगभग 11:30 बजे मुंह पर गमछा लपेटे एक युवक कुसुमलता के घर के अंदर जाता है। नकाबपोश सफेद रंग की शर्ट पहने हुए था और मुंह पर गमछा बांध रखा था। काले रंग की पैंट पहनी थी। लगभग पांच मिनट घर के अंदर रहने के बाद वह वापस बाहर आता है। थोड़ी देर बाद वहीं युवक घर का दरवाजा खोल फिर से अंदर जाता है। इस बार वह लगभग पचास मिनट तक घर के अंदर रहता है। यह नकाबपोश शख्स वहीं का रहने वाला है जो अब पुलिस की पकड़ में है।

बता दें कि बृहस्पतिवार को प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के कसारी मसारी इलाके में 65 साल की बुजुर्ग महिला कुसुमलता श्रीवास्तव अपने घर में मृत पाई गईं थीं। महिला के सिर से खून बह रहा था। रॉड से मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी। घर का सामान भी बिखरा पड़ा था। रात का खाना बनाने के लिए 7 बजे जब नौकरानी पहुंची तो महिला को मृत पाकर चीखने लगी थी।

आनंद विहार कॉलोनी में कुसुम लता श्रीवास्तव अपने बेटे सौरभ श्रीवास्तव उर्फ पिंटू के साथ रहती थीं। उनके पति सतीश चंद्र श्रीवास्तव की मौत पहले हो चुकी है। बड़ा बेटा प्रशांत शहर से बाहर रहता है। सौरभ जो साथ रहता है वह एक कंपनी में नौकरी करता है। वह अपने काम से रात में फ्री होकर घर पहुंचता है। शाम को जब घर की नौकरानी पहुंची तो कुसुम लता के शव को कमरे में पाया। नौकरानी ने ही शव को देखा तो बद हवास हो गयी और आस पड़ोस के रहने वालों को तब घटना का पता चलाl

pnn24.in

Recent Posts

भारी बारिश के कारण इंदिरा गाँधी हवाई अड्डे के टर्मिनल-एक का हिस्सा गिरने से एक की मौत, 8 घायल, कई उड़ाने रद्द, मंत्रालय ने जारी किया एडवाइज़री

आफताब फारुकी डेस्क: शुक्रवार तड़के भारी बारिश के बीच इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-एक…

17 hours ago

कांग्रेस ने लगाया राज्य सभा के सभापति जगदीप धन्खाद और लोक सभा स्पीकर स्पीकर ओम बिडला पर ‘माइक ऑफ’ कर विपक्ष की आवाज़ दबाने का आरोप

मो0 कुमेल डेस्क:  कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा के स्पीकर ओम बिरला और राज्यसभा के सभापति…

21 hours ago