Health

डाक्टरों ने आपरेशन कर मरीज़ के प्राइवेट पार्ट से बाहर निकाला लौकी, अब मरीज़ बता ही नहीं रहा कि लौकी वहा कैसे पहुची

आदिल अहमद

डेस्क: शनिवार को खजुराहो से एक मरीज गंभीर हालत में छतरपुर जिला अस्पताल में लाया गया। डॉक्टरों की जांच में पता चला कि मरीज के पेट में लौकी घुसने के कारण उसकी नसें फट गई थीं, जिससे उसकी हालत बहुत नाजुक हो गई थी। इस स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने तत्काल ऑपरेशन करने का निर्णय लिया। डॉक्टरों की टीम ने मरीज के अंदर से लौकी निकालकर उसकी जान बचाई।

इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया कि आखिर मरीज के प्राइवेट पार्ट में लौकी कैसे चली गई? डॉक्टरों का कहना है कि मरीज ने इसके बारे में कुछ भी बताने से साफ इनकार कर दिया है। डॉक्टर नंदकिशोर जाटव ने बताया कि मरीज ने यह नहीं बताया कि लौकी उसके अंदर कैसे गई। डॉक्टरों का मानना है कि हो सकता है कि मरीज मानसिक रूप से अस्वस्थ हो, क्योंकि मानसिक रूप से ग्रसित लोग ही इस तरह की हरकतें करते हैं।

फिर भी, डॉक्टर यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि पूरी लौकी मरीज के अंदर कैसे पहुंची। इस घटना ने न केवल मरीज की जान बचाई बल्कि डॉक्टरों के सामने एक नई चुनौती भी खड़ी कर दी। यह घटना अस्पताल और चिकित्सा क्षेत्र में एक नई चर्चा का विषय बन गई है। डॉक्टर अब भी इस असामान्य स्थिति की तह तक जाने का प्रयास कर रहे हैं ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचा जा सके।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

3 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

3 hours ago