Crime

ट्रिपल मर्डर से दहल गया जनपद गाजीपुर, घर में सो रहे पति, पत्नी और पुत्र की निर्मम हत्या, जाँच में जुटी पुलिस, जल्द खुलासे का कर रही दावा

शहनवाज़ अहमद 

गाजीपुर: गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला गांव में एक है परिवार के तीन लोगों की हत्या से सनसनी फ़ैल गई। घर में सो रहे पति, पत्नी और बेटे की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी है।

मृतक मुंशी यादव, उनकी पत्नी देववंती और बड़े बेटे आशीष की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मुंशी यादव के छोटे बेटे ने इसकी सूचना पुलिस को दी। ट्रिपल मर्डर की वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल है। फ़िलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी है और जल्द खुलासे की बात कह रही है। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचकर एसपी ओमवीर सिंह के नेतृत्व में एसओजी टीम घंटों छानबीन करती रही, लेकिन हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि सुनियोजित ढंग से हत्या को अंजाम दिया गया है, क्योंकि तीनों के गले पर ही वार किया गया है। मृतक के परिवार में दो बेटे और दंपति थे। दंपति और बड़े बेटे की हत्या की गई है। छोटा बेटा जिसकी उम्र 14-15 साल की है उसने बताया कि गांव में ही कहीं कार्यक्रम था। उसके द्वारा ही घटना की जानकारी दी गई।

घटना के सम्बन्ध में स्थानीय नागरिको ने बताया कि खिलवा गांव निवासी मुंशी बिंद (45) और पत्नी देवंती (40) घर के बाहर झोपड़ी में अलग-अलग चारपाई पर सो रही थी। जबकि पुत्र बड़ा रामशीष (20) घर में सो रहा था। वहीं छोटा पुत्र आशीष गांव पर आए आर्केस्ट्रा को देखने चला गया था। जब आशीष रात दो बजे घर आया तो देखा कि बाहर सो रहे माता पिता लहूलुहान मृत पड़े हैं। इसके बाद शोर मचाते हुए घर में सो रहे बड़े भाई को जगाने गया तो उसे भी मृत देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। चीख- पुकार सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। खून से लथपथ शवों को देख लोगों के होश उड़ गए।

pnn24.in

Recent Posts

एआईएमआईएम के प्रतिनिधियों ने दिया नरसिम्हानन्द के खिलाफ कमिश्नर को ज्ञापन, बोले ओवैसी ‘नरसिम्हानन्द की ज़मानत खारिज हो’

शफी उस्मानी वाराणसी: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आह्वाहन पर आज वाराणसी में पार्टी कार्यकर्ताओं…

22 hours ago

हिजबुल्लाह प्रमुख नसरुल्लाह के याद में हुआ शिया जामा मस्जिद में जलसा, बोले मौलाना जफ़र-उल-हुसैनी ‘नसरुल्लाह आतंकी नही बल्कि शहीद है’

माही अंसारी वाराणसी: मरकज़ी शिया जामा मस्जिद, दारानगर में दफ़्तर इमामे जुमा, बनारस का आह्वाहन…

22 hours ago

काशी विद्यापीठ: छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर छात्रों और चीफ प्रॉक्टर के बीच तीखी बहस, मची खलबली

अनुपम राज वाराणसी: महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर शनिवार…

22 hours ago