Others States

गर्भपात के दरमियान हुई प्रेमिका की मौत, लाश अपने दोस्तों सहित ठिकाने लगाते वक्त दो मासूम बच्चो का भी किया क़त्ल

ईदुल अमीन

डेस्क: पुणे में एक गर्भवती महिला की गर्भपात के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद प्रेमी ने अपना पाप दुनिया से छिपाने के लिए लाश ठिकाने लगाते समय दो बच्चों को भी नदी में फेंक दिया। पुलिस ने मामले में प्रेमी और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस जघन्य हत्याकांड में मृतका के प्रेमी सहित दो को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना 9 जुलाई की है। 6 जुलाई को प्रेमी का दोस्त रवि गायकवाड़ गर्भवती महिला और उसके 5 और 2 साल के बेटे के साथ कलंबोली गया था। वहां के अमर हॉस्पिटल में प्रेमिका का गर्भपात कराया गया, लेकिन डॉक्टरों की लापरवाही के कारण 8 जुलाई को प्रेमिका की मौत हो गई। इसके बाद गर्भपात कराने वाली एजेंट महिला ने हस्तक्षेप किया और प्रेमी गजेंद्र दगडखैकर के दोस्त रविकांत गायकवाड़ के साथ शव को पुणे के मावल ले आई।

इसके बाद गजेंद्र और रविकांत ने 9 जुलाई की रात में शव को इंद्रायणी नदी में फेंक दिया। वहीं, जब प्रेमिका के दोनों बच्चे रोने लगे तो दोनों ने मिलकर बच्चों को भी नदी में फेंक दिया। गजेंद्र ने पुलिस को बताया कि जब वह लड़की से मिला था, तब उसका अपने पति से विवाद चल रहा था। जिसके बाद वह महिला और दो बच्चों के साथ किराए पर रहने लगा। इस दौरान महिला गर्भवती हो गई।

जिसके बाद वह महिला को गर्भपात के लिए अस्पताल ले गया। यहां महिला को बचाया नहीं जा सका। वह महिला के शव को ठिकाने लगाने के बाद भागने की फिराक में था। इस घटना के बाद दोनों ऐसा व्यवहार करने लगे जैसे कुछ हुआ ही न हो। जब महिला कई दिनों तक नहीं मिली तो उसके परिजनों ने तलेगांव एमआईडीसी पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद कॉल डिटेल्स के आधार पर पुलिस ने गजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। कड़ाई से पूछताछ में गजेंद्र ने पूरी सच्चाई बता दी। गजेंद्र की निशानदेही पर पुलिस ने उसके दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया। महिला के परिजनों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है।

pnn24.in

Recent Posts

नए लेबर यूनियन की मान्यता हेतु सैमसंग के 1500 कर्मचारियों का जारी है 11 दिनों से विरोध प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पिछले 11 दिनों से ‘सैमसंग’ के लगभग…

2 hours ago

ज़मीनी विवाद के कारण दलित बस्ती में लगाया दबंगों ने आग, आधिकारिक पुष्टि कि 21 घर जलकर हुवे ख़ाक, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा 80 घर जले

माही अंसारी डेस्क: बिहार में नवादा ज़िले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में एक…

2 hours ago

बुलेट से बैलट की तरफ बढ़ा जम्मू कश्मीर, हुआ प्रथम चरण में रिकॉर्ड तोड़ मतदान

आदिल अहमद डेस्क: बुधवार को जम्मू-कश्मीर में पहले चरण का मतदान हुआ। इस दौरान लोग…

2 hours ago

लेबनान: वाकी टाकी और पेजर धमाको में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 32, जारी है घायलों का इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 18 सितंबर को हुए…

2 hours ago

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

1 day ago