UP

सिगरेट नही देने पर महिला दुकानदार को युवतियों ने पीटा, जमकर काटा हंगामा, देखे वायरल वीडियो

आफताब फारुकी

डेस्क: झांसी में एक महिला दुकानदार ने जब लड़कियों को उधार सिगरेट देने से मना कर दिया, तो उन लड़कियों ने जमकर हंगामा मचाया और दुकान पर पत्थरबाजी की। इन लड़कियों पर महिला दुकानदार के साथ मारपीट करने का भी आरोप है। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लड़कियों की हरकतें साफ नजर आ रही हैं।

घटना झांसी कोतवाली इलाके के शिवाजी नगर क्षेत्र की बताई जा रही है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि हंगामा मचाने वाली लड़कियां महिला दुकानदार के साथ मारपीट कर रही हैं, जिससे वहां पर भीड़ जमा हो गई। यह देखकर लड़कियों में भगदड़ मच गई। भागते वक्त एक लड़की गिर गई, जिससे जब लोग उससे बात करते हैं तो वह सफाई देती है कि वह तो महिला को बचा रही थी।

वहीं, दूसरे वायरल वीडियो में लड़कियों को घर के दरवाजे पर पत्थर मारते हुए देखा जा सकता है, साथ ही उसमें चीख पुकार की आवाजें भी सुनाई दे रही हैं। हुड़दंग मचाने वाली ये लड़कियां इवेंट्स में डांस करने वाली बताई जा रही हैं और यह पहले भी कई बार बवाल मचा चुकी हैं। वीडियो वायरल होने और पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शिवाजी नगर के निवासी राम चंद्र शुक्ल ने बताया कि यह उनकी दुकान है। उन्होंने कहा कि कुछ लड़कियां उनकी दुकान पर आईं और उधार में सिगरेट मांगने लगीं। जब उन्होंने उधार देने से मना किया तो वे लड़कियां भड़क गईं और विवाद करने लगीं। शोर सुनकर उनकी पत्नी और बेटी आईं तो उन लड़कियों ने उनके साथ भी मारपीट की। इतना ही नहीं, उन्होंने दुकान में तोड़फोड़ भी की। राम चंद्र शुक्ल ने इसकी शिकायत पुलिस से की, जिस पर पुलिस ने आकर जांच करने और कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

शहर कोतवाली पुलिस ने वायरल हो रहे वीडियो को संज्ञान में लिया और जांच में पाया कि रूपये 1700 के लेन-देन को लेकर महिलाओं के बीच मारपीट हुई है। झांसी के पुलिस अधीक्षक (नगर) ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित की ओर से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। जैसे ही तहरीर मिलेगी, आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और उम्मीद है कि जल्द ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

एआईएमआईएम के प्रतिनिधियों ने दिया नरसिम्हानन्द के खिलाफ कमिश्नर को ज्ञापन, बोले ओवैसी ‘नरसिम्हानन्द की ज़मानत खारिज हो’

शफी उस्मानी वाराणसी: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आह्वाहन पर आज वाराणसी में पार्टी कार्यकर्ताओं…

21 hours ago

हिजबुल्लाह प्रमुख नसरुल्लाह के याद में हुआ शिया जामा मस्जिद में जलसा, बोले मौलाना जफ़र-उल-हुसैनी ‘नसरुल्लाह आतंकी नही बल्कि शहीद है’

माही अंसारी वाराणसी: मरकज़ी शिया जामा मस्जिद, दारानगर में दफ़्तर इमामे जुमा, बनारस का आह्वाहन…

21 hours ago

काशी विद्यापीठ: छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर छात्रों और चीफ प्रॉक्टर के बीच तीखी बहस, मची खलबली

अनुपम राज वाराणसी: महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर शनिवार…

21 hours ago