UP

तहजीब-ओ-तमीज की नगरी लखनऊ में घर के अन्दर घुस कर युवक ने युवती को मारे थप्पड़, वायरल वीडियो देख नहीं आएगा आपको भी यकीन कि ऐसा कैसे मुमकिन है, पुलिस ने दर्ज किया शिकायत

ईदुल अमीन

डेस्क: तहजीब-ओ-तमीज की नगरी लखनऊ। यहाँ की तहजीब दुनिया में मशहूर है। नवाबियत और अदब में अपना मर्तबा रखने वाली इस नगरी में दबंगई भी होती है, लोग सोच भी नही सकते है। ऐसी ही एक दबंगई का वीडियो आज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे एक युवती को एक व्यक्ति घर के अन्दर थप्पड़ मार रहा है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर लिया है।

वायरल होने वीडियो में एक युवक लड़की के चेहरे पर बेतहाशा तमाचे मार रहा है। वीडियो में एक लड़का लड़की के सामने सोफे पर बैठकर किसी से फोन पर बात करता है। ये बातचीत स्पीकर फोन पर होती है। तभी युवक सोफे से उठ खड़ा होता है और गालियां देते हुए लड़की पर थप्पड़ों की बौछार कर देता है। जानकारी के मुताबिक लड़की को उसके चाचा के घर में घुसकर बेरहमी से मारा पीटा जा रहा है। उसके साथ अभद्रता की जा रही है। उसे धमकी दी जा रही है।

यह वीडियो बेहद हैरान करने वाला है। वीडियो में नजर आ रहा है कि आखिर लड़की उससे किसी मुद्दे पर बहस कर रही है। वीडियो में सुना जा सकता है कि शख्स लड़की से कहता है, ‘तू मेरे से बहस करेगी।‘ इस पर लड़की भी पलटकर जवाब देती है, ‘मैंने क्या गलत कहा’। वीडियो में देखा जा सकता है कि पिटाई करने वाला शख्स फोन का स्पीकर ऑन किए हुआ था। पुलिस के मुताबिक ये लड़की लखनऊ में अपने चाचा के घर रहकर परीक्षा की तैयारी कर रही है। कुछ लोग लड़की को घर में घुसकर इसलिए मार रहे हैं क्योंकि वो घर में कब्जा करना चाहते हैं।

पुलिस के अनुसार लड़की के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश भी की गई है। घटना लखनऊ के गोमती नगर की है। थप्पड़ मारने वाले दबंग युवक का नाम राजा प्रबल प्रताप सिंह बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने लिखा है कि पिटाई करने वाले युवक किसी भूमाफिया से जुड़ा हुआ है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस ने साफ किया है कि आरोपी शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

pnn24.in

Recent Posts

ईरान-इजराइल तनाव के बीच कच्चे तेलों के दाम में 5 फीसद का उछाल

प्रमोद कुमार डेस्क: इसराइल और ईरान के बीच जारी तनाव के बीच कच्चे तेल की…

20 hours ago

तिरुपति मदिर में प्रसाद के लड्डूओ में मिलावट मामले में आन्ध्र प्रदेश सरकार द्वारा गठित एसआईटी को किया सुप्रीम कोर्ट ने भंग

निलोफर बानो डेस्क: तिरुपति मंदिर में प्रसाद के लड्डू बनाने वाले घी में कथित तौर…

20 hours ago

लेबनान के 30 गाँवों को खाली करने की दिया इसराइल ने चेतावनी

मो0 कुमेल डेस्क: दक्षिणी लेबनान के 30 से अधिक गांवों के लोगों को इसराइली सेना…

20 hours ago

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में पुलिस मुठभेड़ में 30 कथित माओवादी ढेर

तारिक आज़मी डेस्क: छत्तीसगढ़ के माओवाद प्रभावित नारायणपुर ज़िले में पुलिस ने एक मुठभेड़ में…

21 hours ago