UP

मुज़फ्फरनगर में पुलिस के सामने ही कांवड़ियों ने जमकर काटा बवाल, कार को कुच डाला, फ़ूड प्लाज़ा में घुस कर किया जमकर मारपीट

शफी उस्मानी

डेस्क: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों का उत्पात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिमसे देखने को मिला कि कांवड़ियों ने पुलिस के सामने ही एक कार को तोड़-तोड़कर कूच डाला। इतना ही नहीं जब कार का ड्राइवर बचने के लिए लिए ढाबे की तरफ भागा तो कांवड़ियों ने ढाबे के अंदर भी तोड़फोड़ कर डाली। लेकिन कांवड़ियों के आगे पुलिस का सारा बंदोबस्त धरा का धरा रह गया। यहां खुलकर कांवड़ियों ने तांडव किया। ये वाकया छप्पर थाना इलाके में नेशनल हाईवे-58 में हुआ, जब कांवड़ियों ने एक गाड़ी को अपना निशाना बनाया।

खबर का खुलासा है कि मुजफ्फरनगर के छप्पर थाना इलाके में दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे 58 में हरिद्वार से गंगाजल लेकर अपने रास्ते जा रहे कुछ कावड़ियों ने एक कार सवार की जमकर पिटाई की। उसके बाद कार में तोड़फोड़ कर जाम लगाने की कोशिश भी की। वाकये की इत्तेला मिलते ही सीओ सदर राजू कुमार साहू ने पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर मामला शांत कराया।

बताया जा रहा है कि यात्रा के दौरान एक कार ने कांवड़ियों की कांवड़ पर टक्कर मार दी जिससे कांवड़ खंडित हो गई और इस बात को लेकर कांवड़ियों ने बवाल काट दिया। कांवड़ियों ने कार के ऊपर चढ़कर जमकर तोड़फोड़ की और हंगामा किया। गाड़ी में तोड़फोड़ का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि कांवड़ियों लातों से कार की छत पर चढ़कर उसमें तोड़फोड़ कर रहे हैं, जिससे कार की बॉडी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ कांवड़ियों द्वारा लक्ष्मी फूड प्लाजा के पास कार को रोककर उसमें सवार लोगों के साथ मारपीट की जा रही है। यहां जब पुलिस पहुंची तो कांवड़ियों ने बताया कि करीब डेढ़ किलोमीटर पहले उन्हीं के ग्रुप के एक कांवडिए को गाड़ी टक्कर मारकर आई थी, जिसके बाद उन्होंने गाड़ी ओवरटेक की और लक्ष्मी ढाबे के पास रोककर उनके साथ मारपीट की। हालांकि इस दौरान कावड़िए यह नहीं बता पाए कि किसकी कावड़ खंडित हुई थी। बहरहाल उन्होंने अंत में कावड़ खंडित ना होने की पुष्टि की और वो अपने गंतव्य स्थान के लिए निकल गए।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

3 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

3 hours ago