Crime

तरबियत की कमी या बिगड़ते बच्चे ?: कक्षा 3 में पढने वाली 8 साल की बच्ची से 12 साल के तीन नाबालिगो ने किया गैंग रेप, राज़ से न उठे पर्दा, कर दिया मासूम की हत्या और शव फेक दिया नहर में

ईदुल अमीन

डेस्क: आंध्र प्रदेश के नांदयाल जिले में एक 8 साल की बच्ची के साथ स्कूल के तीन नाबालिग छात्रों ने पहले गैंगरेप किया फिर बच्ची का कत्ल कर दिया। हत्या करने के बाद सबूत मिटाने के लिए बच्ची के शव को नहर में फेंक दिया गया। मामला तब खुला जब रविवार से लापता नाबालिग बच्ची के पिता ने थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू की। पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले। दर्जनों लोगों से पूछताछ की। पुलिस की कई टीमों ने आस पास के पार्कों की भी तलाशी ली। कई घंटो की मशक्कत के बाद भी पुलिस को बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस के अफसरों ने बच्ची की सुराग पाने के लिए स्निफर डॉग बुलाने का फैसला किया। पुलिस ने बच्ची की तलाश में जासूसी कुत्तों की मदद ली जिसके बाद पुलिस कुछ संदिग्ध नाबालिगों के घर तक पहुंच गई।

शक के आधार पर पुलिस ने एक नाबागिक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की। पुलिस की पूछताछ में नाबालिगों ने खौफनाक राज से पर्दा उठा दिया। पूछताछ के नाबालिगों ने बताया कि तीनों छात्रों ने बच्ची के साथ गैंगरेप किया था। बच्ची रेप का वारदात का खुलासा ना कर दे इसी डर से तीनों ने बच्ची की हत्या की और शव को नहर में फेंक दिया। आरोपियों ने बच्ची के शव को उसी दिन कृष्णा नदी के बैकवाटर में फेंका था। वारदात का खुलासा होने के बाद पुलिस तीनों आरोपी नाबालिगो को मौका-ए-वारदात पर ले गई।

बुधवार को नांदयाल जिले के एसपी के रघुवीर रेड्डी ने लाश की बरामदगी के लिए तैराकों की खास टीम बनाई और फिर तलाशी अभियान शुरू किया। अभी तक बच्ची का शव नही मिल सका है। पुलिस अफसरों के मुताबिक 8 साल की बच्ची क्लाश थर्ड में पढ़ती थी। आरोपी लड़के उसी स्कूल में पढ़ते हैं। जिनमें छठी क्लास में पढ़ने वाले दो नाबालिग हैं। जिनकी उम्र 12 साल बताई जा रही है। तीसरा नाबालिग सातवीं क्लास में पढ़ता है।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

9 hours ago

जाने कब आ सकता है उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का परिणाम

माही अंसारी डेस्क: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी होने के बाद…

10 hours ago

राहुल गाँधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने कई एनडीए नेताओं के खिलाफ दिया पुलिस को शिकायत

तारिक खान डेस्क: राहुल गांधी पर एनडीए नेताओं की हालिया टिप्पणियों के ख़िलाफ़ कांग्रेस पार्टी…

14 hours ago

लेबनान में हुवे पेजर धमाके में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12, घायलों का चल रहा है इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर के जरिए हुए सिलसिलेवार धमाकों से मरने वालों की…

14 hours ago

वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की शिफारिशो को किया कैबिनेट ने मंज़ूर

आदिल अहमद डेस्क: वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की सिफारिशों को आज…

14 hours ago