Crime

गोलियों की तड़तडाहट से गूंजा प्रयागराज, अपना दल (एस) नेता की गोली मार कर हत्या करने के बाद हत्यारोपी दोनों हाथो में पिस्टल लेकर टहलता रहा, बोला गिरफ्तार करोगे तो गोली मार लूँगा

तारिक़ खान

प्रयागराज: प्रयागराज के गंगानगर जोन सोरांव इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब पड़ोस के रहने वाले एक युवक ने अपने पड़ोसी युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। यही नहीं गोली मारने वाला शख्स घंटे तक मृतक के घर के सामने तमंचे के साथ खड़ा रहा। उसी जगह जहां पर उसने पड़ोसी को गोली मारी थी। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी आरोपी ने एक पिस्टल अपनी कनपटी पर और दूसरी पुलिस की तरफ तान रखी थी। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस व एसटीएफ ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस टीम ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिवार के लोगों में इस बात की गुस्सा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने कई थानों की फोर्स को घटनास्थल पर तैनात कर दिया है। दरअसल यूपी के प्रयागराज गंगानगर के स्वराव इलाके में अपना दल (एस) पार्टी के नेता 24 साल के मोनू उर्फ इंद्रजीत पटेल की पड़ोस के रहने वाले सर्वेश पटेल नाम के युवक ने गोली मारकर हत्या दी। गंगानगर के सोराव के रहने वाले इंद्रजीत पटेल की हत्या हुई वो प्रयागराज गंगापार के इकाई में विधि प्रकोष्ठ का कार्यकारिणी सदस्य था।

पता चला है कि मृतक इंद्रजीत पटेल महेंद्र प्रताप सिंह डिग्री कॉलेज में LLB final year छात्र है, पंजीकृत अधिवक्ता नहीं है। डीसीपी गंगा नगर अभिषेक भारती के मुताबिक, सुबह इंद्रजीत पटेल घर से निकले तभी सर्वेश पटेल ने तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। सर्वेश को गिरफ्तार कर उसके पास से दो तमंचे बरामद किए गए हैं। घटना सोरांव के अबदालपुर अचकवा गांव में हुई।

बताया जा रहा है कि कत्ल के पीछे विवाद जमीन का है। मोनू पटेल गंगानगर इकाई के विधि प्रकोष्ठ में विधि सचिव थे। डीसीपी अभिषेक भारती के मुताबिक जमीनी विवाद के चलते आपसी रंजिश में इंद्रजीत पटेल के पड़ोसी सर्वेश पटेल ने गोली मारकर हत्या की है। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी सर्वेश पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सर्वेश पटेल के पास से दो तमंचे भी बरामद किए गए हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

एआईएमआईएम के प्रतिनिधियों ने दिया नरसिम्हानन्द के खिलाफ कमिश्नर को ज्ञापन, बोले ओवैसी ‘नरसिम्हानन्द की ज़मानत खारिज हो’

शफी उस्मानी वाराणसी: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आह्वाहन पर आज वाराणसी में पार्टी कार्यकर्ताओं…

21 hours ago

हिजबुल्लाह प्रमुख नसरुल्लाह के याद में हुआ शिया जामा मस्जिद में जलसा, बोले मौलाना जफ़र-उल-हुसैनी ‘नसरुल्लाह आतंकी नही बल्कि शहीद है’

माही अंसारी वाराणसी: मरकज़ी शिया जामा मस्जिद, दारानगर में दफ़्तर इमामे जुमा, बनारस का आह्वाहन…

21 hours ago

काशी विद्यापीठ: छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर छात्रों और चीफ प्रॉक्टर के बीच तीखी बहस, मची खलबली

अनुपम राज वाराणसी: महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर शनिवार…

21 hours ago