Crime

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी सोशल मीडिया एक्स पर देने वाले अनिरुद्ध पाण्डेय को किया प्रयागराज पुलिस ने गिरफ्तार

करिश्मा खान

डेस्क: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी के बाद प्रयागराज के सराय इनायत थाने में पुलिस ने ऍफ़आईआर दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर एक पोस्ट के जवाब में कहा, इस मामले के सामने आते ही उसका संज्ञान लिया गया और उसके खिलाफ जरूरी कार्यवाही की गई। लड़के के खिलाफ जरूरी धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

खुलासा ये हुआ है कि जिस लड़के को पुलिस ने मुख्यमंत्री को धमकी देने के इल्जाम में गिरफ्तार किया है वो लड़का कानून की पढ़ाई कर रहा है और एलएलबी का छात्र है। आरोपी की पहचान सराय इनायत के मलावा बुजुर्ग गांव के रहने वाले अनिरुद्ध पांडे के रूप में हुई है। वह झूंसी इलाके के एक निजी कॉलेज में एलएलबी सेकेंड ईयर का छात्र है। पुलिस अधिकारियों ने आरोपी से पूछताछ के बाद बताया कि इस लड़के ने सिर्फ मशहूर होने के लिए वो धमकी भरी पोस्ट की थी।

जैसे ही अनिरुद्ध पांडे की पोस्ट सोशल मीडिया एक्स पर वायरल हुई तो प्रयागराज पुलिस की साइबर सेल फौरन एक्टिव हो गई। आरोपी ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पांच दिन के अंदर बम से उडा दूंगा।’ इतना ही नहीं आरोपी ने पोस्ट के साथ यूपी पुलिस, डीएम और यूपी एसटीएफ को भी टैग किया था।

पुलिस ने पोस्ट के वायरल होने के बाद उसका पता लगाकर उसकी लोकेशन तलाश की। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस और एसओजी की संयुक्त टीमें लगाई गईं थी। उस दौरान उसकी लोकेशन सराय इनायत इलाके में मिली। पुलिस उसे पकड़कर पूछताछ के लिए थाने लाई, जिसके बाद उसके खिलाफ सीएम को धमकी देने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई और बाद में उसे हिरासत में ले लिया गया।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

3 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

3 hours ago