Crime

लड़की ने पेंट उतारी और जमकर किया ई-रिक्शा चालक की पिटाई, वायरल हुवे वीडियो को देख कर आप भी कह उठेगे ‘ये भगवान क्या घोर कलयुग है’

तारिक़ खान

डेस्क: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक लड़की अपनी पेंट खुद उतार कर एक युवक की जमकर पिटाई कर रही है. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि जिस लड़की का ये वीडियो है उसने महज दस रुपये के किराए के बदले रिक्शे वाले के सामने अपनी पैंट खोल दी। हैरान करने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक चलती हुई सड़क पर एक लड़की और एक ई-रिक्शा वाले के बीच हाथा पायी जैसे हालात बने दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में ऑरेंज रंग की टीशर्ट और काली पैंट पहने हुए एक लड़की एक ई-रिक्शा वाले के पास आती है। वो आते वक्त ही अपनी पैंट की जिप खोल देती है। उसके बाद ई रिक्शा ड्राइवर को गिरेबां से घसीटकर उसके साथ मारपीट करती दिखाई देती है। उसके बाद वो ई रिक्शा ड्राइवर भी अपने बचाव में मार पीट करना शुरू कर देता है। तब वो लड़की खुद ही अपनी पैंट को नीचे सरका देती है और फिर ई रिक्शा ड्राइवर के गिरेबां को पकड़कर ताबड़तोड़ थप्पड़ों की बरसात कर देती है।

इधर ये दोनों लड़ते हैं एक दूसरे में करीब करीब गुत्थम गुत्था हो जाते हैं उधर राह चलते लोग इस तमाशे को देखना नहीं भूलते। कुछ लोगों ने तो इस लड़ाई को अपने मोबाइल में कैद भी कर लिया। उन्हीं में से किसी ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही डाला तो वीडियो के दिलचस्प झगड़े को देखने वालों का तांता लग गया। सवाल उठता है कि आखिर वो कौन सी वजह थी जिसकी वजह से एक लड़की ने सरेआम राह चलते लोगों के सामने ही एक ई रिक्शा वालों को अपनी अर्दब में लेने के लिए उसके सामने पैंट खोल डाली और झगड़ा करने लगी। मजे की बात ये है कि इस झगड़े को लोग तमाशबीन बनकर देखते तो रहे लेकिन किसी ने भी आगे बढ़कर बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में बात लिखी थी कि महज 10 रुपये के लिए लड़की एक ई रिक्शा वाले से झगड़े पर उतारू हो गई और उसने पैंट खोल दी, लेकिन जब पड़ताल की गई तो पता चला कि ये वीडियो असल में उत्तर प्रदेश के बदायूं का है। और ये झगड़ा किराये को लेकर नहीं बल्कि मामला छेड़खानी का ज्यादा है। बताया जा रहा है कि बदायूं के उझानी के पास बरी बाइपास चौराहे का ये वाकया है।

बताया जा रहा है कि लड़की के वेश में दरअसल वो एक किन्नर है। जिसे देखकर ई रिक्शा ड्राइवर ने कुछ फब्तियां कस दी थी जिसको लेकर उस लड़की के वेश में किन्नर ने पहले विरोध किया लेकिन जब बात आगे बढ़ी तो किन्नर ने ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब लोग लैंगिक समानता की दुहाई देकर इस झगड़े पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

pnn24.in

Recent Posts

नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी हिंसा पीडितो से मिलने पहुचे मणिपुर, असम बाढ़ पीडितो से भी किया मुलाकात

तारिक़ खान डेस्क: सोमवार की सुबह नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी मणिपुर पहुंचे। राहुल गांधी ने…

3 hours ago

सिगरेट नही देने पर महिला दुकानदार को युवतियों ने पीटा, जमकर काटा हंगामा, देखे वायरल वीडियो

आफताब फारुकी डेस्क: झांसी में एक महिला दुकानदार ने जब लड़कियों को उधार सिगरेट देने…

21 hours ago

नज़र आया मुहर्रम का चाँद, इस्लामी नववर्ष हिजरी 1446 की हुई शुरुआत, सजे इमामबाड़े, शुरू हुआ मातम का दौर

तारिक़ आज़मी डेस्क: भारत में आज मुहर्रम का चाँद दिखाई दे गया है। इसी के…

22 hours ago