Crime

बीए पास पत्नी से कम पढ़े लिखे पति ने माँगा सरदर्द की गोली, पत्नी ने दे दिया ज़हर, तड़प कर पति ने तोडा दम

मो0 कुमेल

डेस्क: भीलवाडा पुलिस ने हत्या का एक ऐसा मामला खुलासा किया है, जिसमें हत्या का कारण जानकार सभी के होश उड़ गए। भीलवाडा के थाना सदर इलाके स्थित धूमडास गाँव में एक विवाहिता ने अपने पति को सल्फाश लिखा दिया। दो दिन तड़पने के बाद उसके पति की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुवे जब प्रकरण में मृतक की पत्नी से पूछताछ किया तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

मामला कुछ इस तरह खुला कि धूमड़ास गांव में रहने वाले नारायण गाडरी ने पुलिस में एक एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसमें लिखा कि 3 जून की रात करीब 9:30 के आसपास मेरे भाई मदन गाडरी को उसकी पत्नी वंदना उर्फ टीना ने पानी में जहरीली दवा मिलाकर पिला दी। मदन की तबीयत खराब होने के बाद उसे भीलवाड़ा महात्मा गांधी हॉस्पिटल और यहां से उदयपुर एमबीएस हॉस्पिटल में रेफर किया। यहां इलाज के दौरान 6 जून को मदन की मौत हो गई।

नारायण ने पुलिस को बताया कि उनके भाई की पत्नी टीना ने षड्यंत्र रचते हुए धोखे से उसे सल्फास मिला हुआ पानी भाई को पिला दिया। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और शक के आधार पर जब टीना से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म क़बूल कर लिया। फिलहाल पुलिस टीना से पूछताछ में लगी है। जानकारी के मुताबिक टीना ने पुलिस को बताया कि मृतक मदन और उसकी शादी टीना के भाई और मदन की बहन से अदला बदली में हुई थी।

मदन की पत्नी टीना बीए पास है जबकि मदन कम पढ़ा लिखा था। मदन फैक्ट्री में मजदूरी करता था। यही कारण था कि टीना उसे पसंद नहीं करती थी। टीना ने अपने छोटे भाई का रिश्ता बनाए रखने के लिए मदन के साथ नाता विवाह कर लिया था और झगड़ा राशि चुकाने से बचने के लिए मदन को सल्फास की गोली उस वक्त खिला दिया जब उसने अपनी बीए पास पत्नी से सरदर्द की दवा माँगा था।

pnn24.in

Recent Posts

ईरान-इजराइल तनाव के बीच कच्चे तेलों के दाम में 5 फीसद का उछाल

प्रमोद कुमार डेस्क: इसराइल और ईरान के बीच जारी तनाव के बीच कच्चे तेल की…

20 hours ago

तिरुपति मदिर में प्रसाद के लड्डूओ में मिलावट मामले में आन्ध्र प्रदेश सरकार द्वारा गठित एसआईटी को किया सुप्रीम कोर्ट ने भंग

निलोफर बानो डेस्क: तिरुपति मंदिर में प्रसाद के लड्डू बनाने वाले घी में कथित तौर…

20 hours ago

लेबनान के 30 गाँवों को खाली करने की दिया इसराइल ने चेतावनी

मो0 कुमेल डेस्क: दक्षिणी लेबनान के 30 से अधिक गांवों के लोगों को इसराइली सेना…

20 hours ago

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में पुलिस मुठभेड़ में 30 कथित माओवादी ढेर

तारिक आज़मी डेस्क: छत्तीसगढ़ के माओवाद प्रभावित नारायणपुर ज़िले में पुलिस ने एक मुठभेड़ में…

21 hours ago