UP

दीवार के सहारे हल्का होना पड़ा वकील साहब को भारी, अचानक आये पिट बुल ने काट खाया उनका प्राइवेट पार्ट

प्रमोद कुमार

डेस्क: बाराबंकी में एक कार्यक्रम में शामिल होने आये एक वकील साहब को लघुशंका करके के लिए एक दीवार का सहारा लेना उस समय भारी पड़ गया, जब एक पिटबुल डॉग ने उनका प्राइवेट पार्ट नोच डाला। इस घटना के लहुलुहान हुवे वकील साहब को तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहा से उनको प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया है। घटना 16 जुलाई की है।

बताया जाता है कि बाराबंकी के कोतवाली इलाके में विकास भवन के पास रहने वाले एक वकील साहब किसी के तेरहवीं कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद घर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि घर लौटते समय वकील साहब आवास विकास कॉलोनी में दरियाबाद के ब्लॉक प्रमुख आकाश पांडेय के घर पर उनके पिता से मिलने की गरज से रुक गए थे। तभी उन्हें कुछ भारी भारी पन लगा तो सोचा थोड़ा हल्का हो लेते हैं। बस इसी गरज में वो वहीं ब्लॉक प्रमुख के घर की दीवार के पास खाली जगह पर हल्के होने लगे।

अब पता नहीं वकील साहब की किस्मत खराब थी या ब्लॉक प्रमुख के घर के नौकरों की लापरवाही मगर वकील साहब को हल्का होते हुए ब्लॉक प्रमुख के घर में पले तेज तर्रार और भारी भरकम पिटबुल ने देख लिया। इससे पहले वकील साहब पूरी तरह से फारिग हो पाते, पिटबुल उनके पास पहुँच गया। वकील साहब ने जैसे ही पिटबुल को वहां से भगाना चाहा तो उसने लपक कर वकील साहब का प्राइवेट पार्ट ही पकड़ लिया और उसे बुरी तरह से नोंच खाया।

जब तक आस पड़ोस के लोग और घर का नौकर बाहर आकर उस दमदार खूंखार कुत्ते को पकड़ पाते तब तक तो उसने कांड कर दिया। वकील साहब को प्राइवेट पार्ट विहीन बना दिया। लोगों ने फौरन उस पिटबुल को पकड़कर उनसे दूर किया और बुरी तरह से लहुलुहान हो गए वकील साहब को फौरन से पेश्तर नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया। वकील साहब की हालत देखकर अस्पताल में मौजूद डॉक्टर भी घबरा गया। उसे जब कोई इलाज ही नहीं सूझा तो मरहम पट्टी करके वकील साहब को फौरन लखनऊ जाने की सलाह देकर उन्हें लखनऊ के अस्पताल के लिए रैफर कर दिया।

चश्मदीदों के मुताबिक वकील साहब को दीवार के पास हल्के होने के लिए मना किया गया था क्योंकि लोग जानते थे कि आसपास ही पिटबुल भी घूमता रहता है। लेकिन वकील साहब को बहुत जल्दी थी और प्रेशर बर्दाश्त नहीं हो रहा था। लिहाजा उन्होंने सबकी बातों को नज़र अंदाज करके अपनी मर्जी की करनी चाही। और उनके साथ ये हादसा हो गया। ताजा जानकारी ये मिली है कि वकील साहब को लखनऊ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

3 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

3 hours ago