Crime

हाथरस मुनेन्द्र हत्याकाण्ड का खुला राज़ तो पुलिस भी चौक गई यह जानकार कि पत्नी ने आशिक को पाने के लिए करवाया था पति की हत्या

संजय ठाकुर

डेस्क: हाथरस के बहुचर्चित मुनेन्द्र हत्याकांड में पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित भोला, राजीव और रजत अवैध असलहो सहित गिरफ्तार किया है। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि अपने आशिक को पाने की चाहत लिए मृतक की पत्नी ने ही षड़यंत्र कर अपने पति की हत्या करवाया था। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दो कट्टे और जिंदा कारतूस बरामद किया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के कलवारी रोड पर एफसीआई गोदाम के सामने शुक्रवार की सुबह मुनेंद्र उपाध्याय की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अज्ञात हमलावरों ने मुनेंद्र को तब गोली मारी जब वह सुबह की सैर पर निकले थे। मृतक के भाई अशोक ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई कि उनका भाई रोजाना की तरह सुबह 5 बजे टहलने निकला था और कलवारी रोड पर एफसीआई गोदाम के पास पहुंचा तो आरोपी भानु ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। अशोक ने बताया कि इस हत्या में मृतक की पत्नी प्रियंका भी शामिल थी।

पुलिस ने घटना की जांच के बाद 3 आरोपियों भोला पचौरी, राजीव गौतम, रजत कुमार और मृतक की पत्नी प्रियंका को गिरफ्तार किया। इनसे 2 तमंचे, 4 जिंदा और 1 खोखा कारतूस और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई। पूछताछ में प्रियंका ने बताया कि उसके भानु के साथ प्रेम संबंध थे और वह एक-डेढ़ साल पहले भानु के साथ चली गई थी।

प्रियंका ने बताया कि उसका पति रोज शराब पीकर उससे मारपीट करता था और कहता था कि पहले भानु को मारूंगा फिर तुझे। प्रियंका ने भानु को यह बात बता दी और फिर भानु, भोला और उसने मिलकर मुनेंद्र की हत्या की योजना बनाई। प्रियंका ने अपने पति की लोकेशन इंस्टाग्राम से भानु और भोला को दी और मोबाइल से चैट और कॉल डिलीट कर दी।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

3 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

3 hours ago