UP

वायरल हुआ वीडियो देख कर शर्म से हो जायेगे पानी पानी, स्कूल में ही प्रिंसिपल और महिला शिक्षिका करने लगी रोमांस

प्रमोद कुमार

डेस्क: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देख कर सिर्फ यही सोचा जा सकता है कि ऐसे प्रिंसिपल और मैडम बच्चो को क्या तालीम देते होंगे ? स्कूल में ही प्रिंसिपल और मैडम अश्लीलता की हद पार करते हुवे आलिंगन करते हुवे कैमरे में कैद हुवे है और अब वह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देख कर आप भी सोचने पर मजबूर होंगे कि स्कूल की मैडम अगर प्रिंसिपल सर की बाहों में बाहें डालकर रहेंगी तो बच्चों को क्या पढ़ाएंगी?

मामला जौनपुर एक स्कूल का है जहाँ एक स्कूल के प्रिंसिपल रूम में टीचर जी और प्रिंसिपल सर जाते हैं और बस दोनों एक दूसरे से ऐसे चिपक जाते हैं कि बीच में से हवा भी नहीं घुस पाती। ऐसा लग रहा है जैसे प्रिंसिपल सर और टीचर मैडम बहुत दिनों से इस रोमांस के लिए तड़प रहे हों।  उनके इस रोमांस का वीडियो बन गया। अब ये वीडियो किसी ने बनाया या इन दोनों में से ही किसी ने बना लिया यादगार के लिए यह तो बात साफ़ नही हो पाई, मगर मैडम और सर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल होते वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि प्रिंसिपल के कमरे के अंदर महिला टीचर घुसती है और साथ ही प्रिसिंपल भी आता है, कमरे के अंदर आते ही प्रिसिंपल टीचर को किस करता है और दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते हैं। ये अश्लील हरकत करते हुए दोनों में से किसी को भी शर्म नहीं आती, महिला टीचर भी खुशी-खुशी प्रिंसिंपल से लिपटी जा रही है। ऐसे टीचर्स के हाथ में हमारे देश के बच्चों का भविष्य सोचकर ही डर लगता है।

कमरे में मौजूद दीवार पर लगी बड़ी हस्तियों की तस्वीरें भी देखी जा सकती है। ये वास्तव में बहुत शर्म की बात है कि शिक्षा के मंदिर में इस तरह की हरकत कोई और नहीं बल्कि उसी स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर कर रहे हैं। ऐसी अश्लील हरकत पहली बार नहीं हुई है, इससे पहले भी इस तरह की वीडियो सामने आई हैं, लेकिन हैरानी की बात ये है कि एक्शन लिए जाने के बाद भी ये मामले रुक नहीं रहे हैं। कुछ लोगों से पूछताछ से पता चला कि स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर का अफेयर काफी पहले से चल रहा है। फिर बीच में गर्मी की छुट्टियां हो गई और जैसे ही स्कूल दोबारा खुला तो प्रिंसिपल और टीचर से रुका नहीं गया और वो प्रिंसिपल के कमरे के अंदर ही रोमांस करने लगे।

pnn24.in

Recent Posts

नए लेबर यूनियन की मान्यता हेतु सैमसंग के 1500 कर्मचारियों का जारी है 11 दिनों से विरोध प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पिछले 11 दिनों से ‘सैमसंग’ के लगभग…

2 hours ago

ज़मीनी विवाद के कारण दलित बस्ती में लगाया दबंगों ने आग, आधिकारिक पुष्टि कि 21 घर जलकर हुवे ख़ाक, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा 80 घर जले

माही अंसारी डेस्क: बिहार में नवादा ज़िले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में एक…

2 hours ago

बुलेट से बैलट की तरफ बढ़ा जम्मू कश्मीर, हुआ प्रथम चरण में रिकॉर्ड तोड़ मतदान

आदिल अहमद डेस्क: बुधवार को जम्मू-कश्मीर में पहले चरण का मतदान हुआ। इस दौरान लोग…

2 hours ago

लेबनान: वाकी टाकी और पेजर धमाको में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 32, जारी है घायलों का इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 18 सितंबर को हुए…

3 hours ago

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

1 day ago