Categories: UP

नगरवासियों को गंदगी में रखना चाहती नगर पालिका उझानी: ओमकार सिंह

दिव्यांक महेश्वरी

बदायूं: आज दिनांक 24 अगस्त 2024 को उझानी नगर स्थित अम्बेडकर पर में जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ओमकार सिंह व नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अरुण पराशर के सयुक्त नेतृत्व में नगर पालिका में कार्यरत कर्मचारियों के पीएफ कटौती व नगर पालिका द्वारा उझानी नगर में साफ सफाई न होने के सम्बंध में नगर पालिका के विरुद्ध धरना प्रदर्शन किया।

इस मौकेर पर मुख्यवक्ता के रूप में प्रदेश सचिव जितेंद्र कश्यप रहे धरना प्रदर्शन करने के उपरांत कांग्रेसियों ने नगर पालिका परिषद अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन सौपा। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ओमकार सिंह ने कहा कि जिस तरह नगर पालिका नगर वासियों के साथ सौतेला व्यवहार करते हुए अनदेखा करने का कार्य करते हुए नगर में साफ सफाई नही करवा रही उससे साफ जाहिर है कि नगर पालिका के अधिकारी नगर वासियों को गंदगी में रखना चाहती है।

उन्होंने कहा कि पीएफ में कटौती से कर्मचारियों का मनोबल तोड़ने का कार्य कर रही है। पीएफ कटौती से नगर पालिका में भ्र्ष्टाचार होने की भी संभावना है इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस सचिव जितेंद्र कश्यप ने मांग करते हुए कहा कि नगर के जल्द से जल्द सफाई व्यवस्था दुरुस्त की जाए अन्यथा कांग्रेसजन सड़क पर आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

इस अवसर पर शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष असरार अहमद ने भी विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुजाहिद, डॉक्टर खलील, इख्लास हुसैन, वीरेश तोमर, मोरपाल प्रजापति, अकील अहमद, मुनेंद्र कन्नौजिया आदि कांग्रेसजन मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

नए लेबर यूनियन की मान्यता हेतु सैमसंग के 1500 कर्मचारियों का जारी है 11 दिनों से विरोध प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पिछले 11 दिनों से ‘सैमसंग’ के लगभग…

2 hours ago

ज़मीनी विवाद के कारण दलित बस्ती में लगाया दबंगों ने आग, आधिकारिक पुष्टि कि 21 घर जलकर हुवे ख़ाक, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा 80 घर जले

माही अंसारी डेस्क: बिहार में नवादा ज़िले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में एक…

2 hours ago

बुलेट से बैलट की तरफ बढ़ा जम्मू कश्मीर, हुआ प्रथम चरण में रिकॉर्ड तोड़ मतदान

आदिल अहमद डेस्क: बुधवार को जम्मू-कश्मीर में पहले चरण का मतदान हुआ। इस दौरान लोग…

2 hours ago

लेबनान: वाकी टाकी और पेजर धमाको में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 32, जारी है घायलों का इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 18 सितंबर को हुए…

3 hours ago

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

1 day ago